होम / Chief Minister Yogi Told The Officers : मुख्यमंत्री योगी ने अफसरों को कहा, कार्य में तेजी तथा पारदर्शिता लाएं

Chief Minister Yogi Told The Officers : मुख्यमंत्री योगी ने अफसरों को कहा, कार्य में तेजी तथा पारदर्शिता लाएं

• LAST UPDATED : March 26, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Chief Minister Yogi Told The Officers सीएम योगी ने अपने दूसरे कार्यकाल में पहली बार योजना में अधिकारियों के संग बैठक की। उन्होंने सभी से साफ तौर पर कहा कि वह कार्य में तेजी और पारदर्शिता लाएं। इसके पहले योगी ने प्रोटेम स्पीकर के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए और फिर वरिष्ठ अधिकारियों के संग बैठक की।

अधिकारियोें को कार्ययोजना तैयार करने का निर्देश दिया Chief Minister Yogi Told The Officers

शनिवार को शासन स्तर के उच्चाधिकारियों के साथ बैठक कर मुख्यमंत्री ने सभी विभागों को अगले सौ दिन, छह माह और वार्षिक कार्ययोजना तैयार करने को कहा है। यह कार्ययोजना मंत्रिपरिषद के सामने प्रस्तुत करनी होगी, इसकी विभागवार समय-सारणी जल्द ही घोषित होगी।
Chief Minister Yogi Told The Officers योजना भवन में हुई इस महत्वपूर्ण बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य तथा ब्रजेश पाठक ने सभी अधिकारियों को भारतीय जनता पार्टी के लोककल्याण संकल्प पत्र के बिंदुओं को याद करने की जरूरत बताई है।

उन्होंने कहा है कि वर्ष 2017 में घोषित संकल्प पत्र के सभी बिंदुओं को यथार्थ में बदलने में अधिकारियों ने पूरी ईमानदारी से प्रयास किया। जिसका परिणाम रहा कि दशकों बाद आमजनता ने उत्तर प्रदेश में सकारात्मक बदलाव का अनुभव किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे समक्ष उत्तर प्रदेश को देश का नम्बर-वन राज्य और प्रदेश की अर्थव्यवस्था को देश की नम्बर-वन अर्थव्यवस्था बनाने का लक्ष्य है।

Read More : SP Akhilesh Yadav Elected Legislature Party leader : सपा के अखिलेश यादव चुने गए विधायक दल के नेता, यूपी विधान सभा में होंगे नेता प्रतिपक्ष

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox