होम / पिता ने चार साल के बेटे को मार डाला : Child Murder in firozabad

पिता ने चार साल के बेटे को मार डाला : Child Murder in firozabad

• LAST UPDATED : April 19, 2022

इंडिया न्यूज, फिरोजाबाद : Child Murder in firozabad फिरोजाबाद के मक्खनपुर क्षेत्र के गांव सांती में अपनी ननिहाल में रह रहे चार वर्षीय बालक की नाक और मुंह से खून आने के बाद संदिग्ध हालात में मौत हो गई। नाना ने मृत बालक के पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। आरोप है कि वह अपने दोनों पुत्रों को अपनी संतान नहीं मानता है। उधर, पुलिस ने बालक के शव का पोस्टमार्टम कराया है।

10 साल पहले हुई थी शादी

मक्खनपुर थाना क्षेत्र के गांव सांती निवासी लक्ष्मीशंकर ने बड़ी बेटी निर्मला का विवाह दस साल पूर्व आगरा के शाहदरा चुंगी निवासी सुनील के साथ हुआ था। निर्मला के दो बेटे और दो बेटियां है। पति-पत्नी में तीन साल से विवाद चल रहा है। पांच माह पूर्व समझौते होने पर निर्मला चारों बच्चों को लेकर पति के पास आगरा शाहदरा चुंगी रहने चली गई।

दो महीने पहले ही नाना घर आया था मासूम

Child Murder in firozabad

वहां सुनील अपने पुत्रों के साथ फिर से दुर्व्यवहार करने लगा। जानकारी पर दो माह पूर्व लक्ष्मीशंकर दोनों नातियों यशवीर (6) और डेविड (4) को गांव सांती ले आए। यहां नाना-नानी के साथ मौसी विनीता और हेमा दोनों की देखभाल करती थीं। सोमवार रात करीब आठ बजे सुनील आॅटो लेकर अकेला सांती पहुंचा था। खाना खाने के बाद सुनील छत पर सोने चला गया।

Also Read : सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न लगाने पर कार्रवाई CM Yogi mask Compelsery

डेविड की नाक और मुंह से निकल रहा था खून Child Murder in firozabad 

डेविड (4) नानी शुकंतला देवी और यशवीर (6) मौसी विनीता के पास सो रहा था। मंगलवार भोर में तीन बजे सुनील सास शकुंतला देवी को जगाकर आगरा जाने की बात कहकर निकल गया। सुबह करीब आठ बजे यशवीर ने मौसी विनीता को डेविड के न जागने की जानकारी दी। कहा कि जब वह डेविड को जगाने पहुंची तो उसकी नाक से खून निकल रहा था।

निजी चिकित्सक पर ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया। एसपी देहात डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि मृत बालक के नाना लक्ष्मीशंकर की तहरीर पर सुनील के खिलाफ डेविड की हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read : कमिश्नर ने दो ई-बस परिचालकों को नौकरी ने निकाला, गुटखा खाकर कर रहा था ड्यूटी Commissioner Traveled in E-Buses

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox