होम / Chitrakoot News: डिप्टी सीएम पहुंचे चित्रकूट, निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी को जीताने की अपील की

Chitrakoot News: डिप्टी सीएम पहुंचे चित्रकूट, निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी को जीताने की अपील की

• LAST UPDATED : May 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Chitrakoot News: दूसरे चरण के निकाय चुनाव के लिए प्रचार अभियान तेज कर दिया है। इसी कड़ी में आज प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक चित्रकूट पहुंचे। डिप्टी सीएम ने कहा कि “निकाय चुनाव के मद्देनजर चित्रकूट में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने हुंकार भरी। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अपने जिला व नगर पालिका क्षेत्र व नगर पंचायत क्षेत्र का विकास के लिए भाजपा को जिताना है। इस दौरान डिप्टी सीएम ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा माफियाओं की पार्टी है। उत्तर प्रदेश जब से भाजपा की सरकार आई तब से माफिया और डकैत मुक्त उत्तर प्रदेश की जनता हो रही है।, भाजपा शास्त्रों और मानस के अनुसार चलने वाली पार्टी है।”

वहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश का सर्वांगीण विकास बीजेपी से ही संभव है। ऐसे मे उन्होंने कहा कि बीजेपी की ट्रिपल इंजन वाली सरकार बनने जा रही है। उधर इटावा केशव मौर्य ने निकाय चुनाव मे मोर्चा संभाला। डिप्टी सीएम ने जमकर विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा बिना बूथ कैप्चरिंग के सपा और बीएसपी कोई भी चुनाव नहीं जीत सकते हैं।

इटावा में केशव मौर्य ने संभाला मोर्चा

केशव मौर्य ने कहा कि बीएसी और सपा एक दूसरे का विरोध करते हैं। वहीं वो कितनी भी कोशिश कर लें जनता उनके बहकावे में नहीं आने वाली है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ही एक मात्र विकल्प है जिससे जनता का विकास संभव है। निकाय चुनाव में सभी जगहों पर बीजेपी की जीत होगी। सपा के गढ़ को लेकर कहा कि इटावा कभी अपराध और गुंडागर्दी का गढ़ माना जाता था। लेकिन अब यहां पर कानून का राज है। उन्होंने लोगों से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि अब डबल इंजन की सरकार से नहीं चलेगा काम। अब भाजपा को ट्रिपल इंजन की सरकार बनाना आपका काम है। नगर निकाय पर भी होनी चाहिए भाजपा की जीत। डिप्टी सीएम ने कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी सभी 80 सीटों पर विजय प्रप्त करेगी।

Also Read:

OP Rajbhar ने शिवपाल और रामगोपाल पर बोला हमला, कहा- ‘विधानसभा मे कौन सा तोप उखाड़ लिए’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox