होम / CM Yogi Address Public Meetings in Mathura : योगी का सपा पर निशाना, छाता क्षेत्र में किया जनसंवाद

CM Yogi Address Public Meetings in Mathura : योगी का सपा पर निशाना, छाता क्षेत्र में किया जनसंवाद

• LAST UPDATED : February 2, 2022

इंडिया न्यूज, मथुरा।

CM Yogi Address Public Meetings in Mathura : छाता विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को जनता से संवाद किया। इस दौरान सीएम ने सपा को निशाने पर रखा। योगी ने कहा कि इत्र वाले मित्र ने गरीबों का पैसा हड़प लिया। ये पैसा आरसीसी की मोटी दीवारों में दबा दिया। इत्र वाले मित्र के साथ ही इन्होंने यूरोप की यात्रा की थी। नाम समाजवादी, काम दंगावादी परिवारवादी। चोर की दाढ़ी में तिनका। मुख्यमंत्री ने कहा कि चौधरी लक्ष्मीनरायण ने एक डेयरी स्वीकृत कराई जो किसानों के लिए नए आयाम लेकर आएगी। छाता में चीनी मील शुरू हुई।

पिछली सरकारों में भर्ती के नाम पर वसूली होते थे (CM Yogi Address Public Meetings in Mathura)

योगी ने कहा कि पिछली सरकारों ने जनता के लिए क्या किया। भर्ती के नाम पर पैसे वसूली होते थे। नौकरी निकलने पर चाचा और भतीजा वसूली करते थे। डेढ़ लाख पुलिस की भर्ती हुई है, इतने ही शिक्षक भर्ती किए हैं। पांच लाख से अधिक सरकारी भर्ती हुईं हैं। आलू किसानों को एक लाख मैट्रिक टन आलू पेप्सीको कारखाना खपत करेगा और किसानों को अच्छा दाम देगा। पहले कारखाने नहीं लगते थे, क्योंकि व्यक्ति ही सुरक्षित नहीं था। पांच सालों में मथुरा में कोई दंगा नहीं हुआ है।

मुजफ्फरनगर में निर्दोष युवाओं की हत्या हुई (CM Yogi Address Public Meetings in Mathura)

योगी ने कहा कि मुजफ्फरनगर में निर्दोष युवाओं की हत्याएं हो रही थीं और उस समय मुख्यमंत्री दंगाइयों का सहयोग कर रहे थे। आज उत्तर प्रदेश में सड़क, फिल्म सिटी, जेवर का हवाई अड्डा बन रहा है और दूसरी तरफ माफिया के लिए बुलडोजर खड़ा है। सरकार ने तय किया है कि उत्तर प्रदेश के हर नौजवान को स्मार्ट नौजवान बनाएंगे। एक करोड़ नौजवानों को टैबलेट, स्मार्ट फोन सरकार देने का काम कर रही है।

(CM Yogi Address Public Meetings in Mathura)

Also Read : This Budget Nectar was the Last Poison : ये बजट अमृत तो पिछला जहर था क्या, शामली पहुंचे अखिलेश-जयंत ने पूछे सवाल

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox