होम / CM योगी का दारुल उलूम देवबंद पर बोला हमला, कहा- मजहबी जुनून का अड्डा बन चुका

CM योगी का दारुल उलूम देवबंद पर बोला हमला, कहा- मजहबी जुनून का अड्डा बन चुका

• LAST UPDATED : April 12, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: लोकसभा चुनाव लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को देवबंद के कस्बा बड़गांव में आयोजित भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल शर्मा के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने कहा कि 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में दंगे होते थे,‌ दिनदहाड़े डकैतियां होती थी, खुलेआम लोगों की हत्या होती थी, लेकिन 2017 में भाजपा की सरकार आने के बाद आज कानून का राज है माफिया राज सरकार बिल्कुल खत्म कर चुकी है।

CM Yogi ने दारुल उलूम देवबंद पर बोला हमला

CM योगी ने कहा कि सहारनपुर की जनता दंगे वादी लोगों को नहीं भूली है। मुख्यमंत्री ने करीब 45 मिनट के भाषण में जहां सरकार की उपलब्धियां की गिनाई तो वहीं देवबंद में स्थित विश्व विख्यात इस्लामिक संस्था दारुल उलूम देवबंद पर हमला करते हुए कहा कि जिस क्षेत्र से गंगा बहती थी जिस क्षेत्र का इतिहास महाभारत काल से जुड़ा है आज वह स्थान मजहबी जुनून का अड्डा बन चुका है।

कोरोना वैक्सीन को लेकर भी फतवा जारी किया: CM Yogi

उन्होंने कहा कि छोटी-छोटी बातों को लेकर फतवें जारी किए जाते हैं, कोरोना वैक्सीन को लेकर भी यहां से फतवा जारी किया गया था। लेकिन उन लोगों को शायद यह नहीं मालूम कि कोरोना वैक्सीन ने देश के लाखों लोगों की जान बचाई है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार ने देश के अंदर आतंकवाद की कमर तोड़कर रखती है।

ये भी पढ़ें- Rajnath Singh: डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी… राजनाथ सिंह का कांग्रेस पर हमला

मुख्यमंत्री ने कहा कि कश्मीर के अंदर से धारा 370 हटाई गई आज वहां पाकिस्तान के पक्ष में नहीं बल्कि भारत माता की जय के नारे लगते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा राघव लखनपाल शर्मा युवा चहेरा है, मैं देख रहा हूं पांच साल से वह जनता के बीच में है ऐसे व्यक्ति को आपको मजबूत करना होगा। उन्होंने कहा कि दंगेवादी सोच रखने वाले लोगों को अब सबक सिखाने का समय आ गया है।

जनसभा में उमड़ी लाखों लोगों की भीड़ देख मुख्यमंत्री का चेहरा खिल उठा उन्होंने मंच से ही जनता का जोरदार अभिवादन किया। जनसभा को राज्य मंत्री कुंवर बृजेश सिंह, राज्य मंत्री जसवंत सैनी, भाजपा प्रत्याशी राघव लखनपाल शर्मा, जिला अध्यक्ष महेंद्र सैनी, लोकसभा प्रभारी बीडी शर्मा, ननौता ब्लॉक प्रमुख ऋषिपाल राणा, लोकसभा संयोजक विजेंद्र कश्यप, विधायक देवेंद्र निम ने भी संबोधित किया।

ये भी पढ़ें- Lok sabha Election: मैं भी बनिया हूं, मैं आइडिया बताऊं… क्या समझा गए अमित शाह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox