होम / CM Yogi Fear : अलीगढ़ में  अफसर धूप में गांव गांव जाकर अवैध अतिक्रमण की कर रहे हैं पहचान

CM Yogi Fear : अलीगढ़ में  अफसर धूप में गांव गांव जाकर अवैध अतिक्रमण की कर रहे हैं पहचान

• LAST UPDATED : March 31, 2022

इंडिया न्यूज, अलीगढ़:

CM Yogi Fear सीएम योगी अपने तेवरों के लिए पहचाने जाने लगे हैं। उनका एक नाम बुलडोजर बाबा भी पड़ गया है। आलम यह है कि सीए का खौफ इतना ज्यादा है कि अलीगढ़ के अधिकारी भी एक्शन में आ गए हैं। अवैध अतिक्रमण की शिकायत पर खुद एसडीएम कोल ने दो गांव का निरीक्षण किया। इसमें अवैध निर्माण को चिह्नित किया गया है। अब जल्द ही इन स्थानों पर भी कार्रवाई होगी।

जनता दरबार में मिली थी अवैध अतिक्रमण की शिकायत CM Yogi Fear

एसडीएम कोल को पिछले कई दिनों से तहसील के जनता दरबार में जमीन पर कब्जे की शिकायत मिली थी। इस पर उनहोंने चार गांव में जांच के आदेश दिए गए हैं। इसमें बरहेती गांव में तहसीलदार गजेंद्र पाल सिंह ने नायाब तहसीलदार के साथ जांच की। इसमें सामने आया कि इस गाटा संख्या की नौ बीघा जमीन सरकारी है, लेकिन गलत तरीके से इस पर प्लाट विकसित किए जा रहे हैं।
ऐसे में मंगलवार को डीएम सेल्वा कुमारी जे के निर्देश पर कोल तहसीलदार पुलिस व राजस्व टीम के साथ यहां पहुंच गए। बुलडोजर से पुलिस की मौजूदगी में सरकारी जमीन पर बनाए जा रहे प्लाट की चारदीवारी को ध्वस्त कर दिया गया। करीब एक घंटे तक यहां पर कार्रवाई हुई। इसके बाद टीम महेशपुर में पहुंची। यहां पर गाटा संख्या 354 में करीब छह बीघा क्षेत्रफल में सरकारी जमीन है। पिछले दिनों इसे कब्जा मुक्त कराया गया था, लेकिन कुछ लोगों ने यहां पर दोबारा से कब्जा कर मकान बनाने शुरू कर दिए थे। राजस्व टीम ने मंगलवार को इन मकानों को तोड़ कर जमीन कब्जा मुक्त करा दी।

अवैध अतिक्रमण की पहचान की जा रही है CM Yogi Fear

एसडीएम कोल ने आलमपुर सुबकरा समेत अन्य गांव का निरीक्षण किया। यहां पर अवैध निर्माण को चिह्नित किया। निर्देश दिए गए कि अब तेजी से कार्रवाई होगी। सरकारी जमीन पर कब्जा बर्दास्त नहीं होगा। अब एक दो दिन में यहां भी कार्रवाई हो सकती है।

Also Read : CM Yogi In Action : एक्शन में सीएम योगी, सोनद्र डीएम को किया निलंबित, भ्रष्टाचार को लेकर हैं आरोप

Also Read : Lover Couple Hanged themselves in Gonda : गोंडा में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox