होम / CM Yogi Will Come To Gorakhpur : दो दिवसीय दौरें पर गोरखपुर आएंगे सीएम योगी

CM Yogi Will Come To Gorakhpur : दो दिवसीय दौरें पर गोरखपुर आएंगे सीएम योगी

• LAST UPDATED : December 9, 2021

इंडिया न्यूज, गोरखपुर:

CM Yogi Will Come To Gorakhpur सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को गोरखपुर आएंगे। वह शुक्रवार को महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के संस्थापक सप्ताह समारोह के समापन सत्र की अध्यक्षता करेंगे। समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी मौजूद रहेंगे।

मुख्यमंत्री दोपहर बाद चार बजे महाराणा प्रताप पालिटेक्निक के हैलीपैड पर आएंगे। महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के पदाधिकारियों के साथ परिषद के समापन समारोह की तैयारियों की मंदिर में समीक्षा बैठक करेंगे। इस दौरान विकास परियोजनाओं और खिचड़ी मेले की समीक्षा भी कर सकते हैं। मंदिर में ही रात्रि विश्राम के बाद सुबह जनता दर्शन में शामिल होंगे। जनता दर्शन के बाद महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के समापन समारोह में शामिल होंगे।

कैंसर पीड़ित आकाश के इलाज के लिए दी रकम CM Yogi Will Come To Gorakhpur

कैंसर पीड़ित आकाश चौधरी का इलाज अब नहीं रुकेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आकाश के इलाज के लिए डेढ़ लाख रुपये उपलब्ध करवा दिए हैं। डीएम विजय किरन आनन्द की पहल और नगर निगम के उपसभापति ऋषि मोहन वर्मा के प्रयास से आवेदन के 10 दिनों में सहायता राशि जारी हो गई।

आकाश चौधरी के दिमाग में कैंसर है CM Yogi Will Come To Gorakhpur

ऋषि मोहन वर्मा ने बताया कि राप्तीनगर फेज एक निवासी 22 वर्षीय आकाश चौधरी के दिमाग में कैंसर है। कुछ दिनों पहले आकाश के ब्रेन ट्यूमर के आपरेशन के बाद कैंसर की पुष्टि हुई थी। आपरेशन में दो लाख रुपये खर्च हुए थे। कैंसर की पुष्टि के बाद डा. राममनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान लखनऊ के डाक्टरों ने रेडियोथेरेपी के लिए तीन लाख रुपये का खर्च बताया।

आकाश की मां सोना के पास रुपये नहीं बचे तो उन्होंने उपसभापति ऋषि मोहन वर्मा से मुलाकात कर मदद दिलाने का अनुरोध किया। उपसभापति ने 25 नवंबर को आकाश चौधरी के साथ डीएम से मुलाकात की। उपसभापति ने कहा कि आकाश के इलाज में रुपयों की कमी नहीं होने दी जाएगी।

Also Read:  Charge Electric Vehicle At Indian Oil Petrol Pump : इंडियन आयल के पेट्रोल पंप पर चार्ज करें इलेक्ट्रिक वाहन

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox