होम / Coffee with VC at Lucknow University : लखनऊ यूनिवर्सिटी में कॉफी विद वीसी, हुई समस्याओं के निदान पर बात

Coffee with VC at Lucknow University : लखनऊ यूनिवर्सिटी में कॉफी विद वीसी, हुई समस्याओं के निदान पर बात

• LAST UPDATED : January 12, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Coffee with VC at Lucknow University : लखनऊ यूनिवर्सिटी में कुलपति प्रोफेसर आलोक कुमार राय ने कॉफी विद वीसी की पहली बैठक के अंतर्गत अंग्रेजी विभाग के कुछ छात्र– छात्राओं से मिलकर उनसे कई मुद्दों पर विचार विमर्श किया। इस दौरान वीसी के साथ हुई बातचीत करीब घंटे भर चली। (Coffee with VC at Lucknow University)

बैठक में अंग्रेजी विभाग के 6 छात्र शामिल थे। जिनमें पीएचडी व यूजी के छात्र शामिल हुए थे। इस दौरान बैठक में आए छात्र-छात्राओं ने अपने विभाग के सामने एक लॉन विकसित करने के लिए इच्छा जताई। वीसी ने अंग्रेजी और आधुनिक यूरोपीय भाषा विभाग के कुछ छात्रों की मेजबानी करके एक कप कॉफी पर छात्रों के साथ संबंध बनाने की पहल शुरू की है।

कॉफी विद वीसी की पहल अच्छी शुरूआत (Coffee with VC at Lucknow University)

बता दें कि लखनऊ यूनिवर्सिटी के छात्रों का कहना है कि कॉफी विद वीसी लेट्स वॉक द टॉक कार्यक्रम में जहां अंग्रेजी और यूरोपीय भाषा विभाग के 6 छात्रों ने वीसी से मुलाकात की। वीसी के साथ आमने-सामने बातचीत हमारे लिए एक बड़ा अवसर था। (Coffee with VC at Lucknow University)

हमने अपनी बात साझा की और वह ध्यान से सुन रहे थे। वह हमें कुछ चीजों से निपटने के तरीकों को साझा करके भी मार्गदर्शन कर रहे थे। वहीं, दूसरे अन्य छात्रों ने कहा कि उन्होंने अपनी समस्याओं और जरूरतों के बारे में खुलकर बात की।

(Coffee with VC at Lucknow University)

Read More: BJP Meeting in Delhi On 11 January: भारतीय जनता पार्टी मंगलवार को दिल्ली में करेगी उम्मीदवारों को लेकर मंथन, 13 जनवरी को कर सकती है उम्मीदवारों का ऐलान

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox