होम / गाजियाबाद में 20 मामलों में तीन 18 साल से कम उम्र के किशोर Corona Cases Started increasing in Ghaziabad

गाजियाबाद में 20 मामलों में तीन 18 साल से कम उम्र के किशोर Corona Cases Started increasing in Ghaziabad

• LAST UPDATED : April 18, 2022

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद : Corona Cases Started increasing in Ghaziabad दिल्ली समेत नोएडा और गाजियाबाद में कोरोना एक बार फिर अपने पांव तेजी से पसार रहा है। इस बार इसकी चपेट में बच्चे बड़ी संख्या में आ रहे हैं। सोमवार को जारी गौतमबुद्ध नगर और गाजियाबाद की कोरोना रिपोर्ट के साथ दोनों शहरों में कुल 22 बच्चे बीते 24 घंटे में कोरोना की चपेट में आए हैं, जिनकी उम्र 18 से कम है।

स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना की रिपोर्ट जारी

सोमवार को स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना की रिपोर्ट जारी की। इसमें गौतमबुद्ध नगर यानी नोएडा और ग्रेटर नोएडा में बीते 24 घंटे में कुल 65 मरीज सामने आए हैं, इनमें से 19 बच्चे हैं। वहीं, कुल 13 संक्रमित ठीक भी हुए हैं और वर्तमान में जिले में कुल 332 सक्रिय मरीज हैं। अगर गाजियाबाद की बात करें तो सोमवार को आई कोरोना बुलेटिन में एक दिन में कुल 20 नए संक्रमित सामने आए हैं। इनमें से तीन बच्चे हैं। वहीं चार संक्रमित ठीक भी हुए हैं।

गौतमबुद्धनगर में मिले सर्वाधिक 76 संक्रमित

रविवार को प्रदेश में सर्वाधिक 76 संक्रमित गौतमबुद्धनगर में मिले। इसके बाद गाजियाबाद में 33, लखनऊ में 7 और कानपुर नगर में 5 मरीज मिले हैं। इनमें से चार एक ही परिवार के हैं। अन्य जिलों में कहीं एक तो कहीं दो मरीज मिले हैं। हरदोई में एक मरीज की मौत हुई है। अब प्रदेश में 610 सक्रिय मामले हैं। वहीं, प्रदेश में टीकाकरण की गति भी तेज है। अब तक 30.74 करोड़ से ज्यादा को वैक्सीन की डोज दी जा चुकी है।

प्रदेश में कोविड संक्रमण की दर बढ़ी Corona Cases Started increasing in Ghaziabad 

Corona Cases Started increasing in Ghaziabad 

यूपी में कोविड संक्रमण की दर लगातार बढ़ रही है। चार दिन में संक्रमण की दर में 0.09 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। रविवार को 135 नए कोरोना मरीज मिले हैं। हालांकि, 31 संक्रमित स्वस्थ भी हुए हैं। प्रदेश में आठ दिन बाद एक मरीज की मौत हुई है। कोविड को लेकर गौतमबुद्धनगर और गाजियाबाद में विशेष सतर्कता अभियान चलाया जा रहा है।

Also Read : देश में फिर से बढ़ने लगी कोरोना की रफ्तार, 2183 मरीज संक्रमित, 200 से अधिक की मौत Covid19 Cases India Corona Death Cases Today

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox