होम / Court gave Permission in Navodaya Student Murder Case : एसआईटी कराएगी मंत्री के पुत्र का नार्को टेस्ट

Court gave Permission in Navodaya Student Murder Case : एसआईटी कराएगी मंत्री के पुत्र का नार्को टेस्ट

• LAST UPDATED : March 3, 2022

Court gave Permission in Navodaya Student Murder Case 


इंडिया न्यूज, मैनपुरी :
Court gave Permission in Navodaya Student Murder Case नवोदय छात्रा की कथित हत्या और दुष्कर्म के मामले की जांच कर रही एसआईटी (SIT) आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री के पुत्र अंकुर अग्निहोत्री का नार्को टेस्ट कराएगी। एसआईटी के सदस्य एएसपी ज्ञानेंद्र नाथ के आवेदन पर सुनवाई करने के बाद स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट (Special Judge POCSO Act) पूनम ने अनुमति दे दी है। इसके बाद एक बार फिर नवोदय छात्र हत्याकांड फिर से चर्चा में आ गया है।

स्कूल में फंदे पर लटकी मिली थी छात्रा

भोगांव के जवाहर नवोदय विद्यालय की कक्षा 11 की छात्रा की 16 सितंबर 2019 को मौत हो गई थी। छात्रा का शव हॉस्टल में फंदे पर लटका मिला था। छात्रा के माता-पिता ने दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पोस्टमार्टम के दौरान तैयार की गई स्लाइड जांच में छात्रा के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई थी। इस मामले में एसआईटी टीम जांच कर रही है।

Read Also : Mother kills Daughter in Domestic dispute in Baghpat : मां ने मासूम बेटी का गला घोंटा

स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट ने दी स्वीकृत

गुरुवार को एसआईटी टीम के सदस्य एएसपी ज्ञानेंद्र नाथ ने स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट पूनम की कोर्ट में आबकारी मंत्री के बेटे अंकुर अग्निहोत्री का नार्को टेस्ट कराने के लिए आवेदन किया। अभियोजन का पक्ष रखते हुए संयुक्त निदेशक अभियोजन डीके मिश्रा तथा सहायक शासकीय अधिवक्ता अनूप कुमार यादव ने नार्को टेस्ट कराने की अनुमति मांगी। स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट पूनम ने अभियोजन पक्ष की दलीलों से सहमत होकर अंकुर अग्निहोत्री का नार्को टेस्ट कराने की अनुमति दे दी है।

अहमदाबाद में होगा नार्को टेस्ट

एसआईटी टीम द्वारा दिए गए नोटिस के बाद अंकुर अग्निहोत्री भी गुरुवार को स्पेशल जज पॉक्सो एक्ट पूनम की कोर्ट में उपस्थित हुए। अपने अधिवक्ता अजय कृष्ण पांडेय के माध्यम से न्यायालय में अपना पक्ष रखते हुए अपना नार्को टेस्ट कराने पर सहमति जताई। अब एसआईटी टीम उनका टेस्ट अहमदाबाद (Ahmedabad) के नार्को टेस्ट सेंटर में औपचारिकताएं पूरी करने के बाद कराएगी।

Also Read : Woman went in Front of Husband in Mainpuri : तीन बच्चों को छोड़ महिला ने देवर के डाली वारमाला

Read More : IIT Kanpur Professor Claims : 22 जून से कोरोना की चौथी लहर, अगस्त में आएगा पीक

Also Read : Covid 19 Vaccination In India विशेषज्ञों की राय पर निर्भर करेगा 15 तक की उम्र के बच्चों का टीकाकरण

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox