होम / Covid Case In Noida: नोएडा में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस, 24 घंटे में सामने आए 141 नए मामले

Covid Case In Noida: नोएडा में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस, 24 घंटे में सामने आए 141 नए मामले

• LAST UPDATED : April 15, 2023

Covid Case In Noida: नोएडा समेत प्रदेश के सभी जिलों में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं इसको लेकर प्रदेश सरकार ने गाईडलाइन जारी की है। प्रदेश में कोरोना को नियंत्रित करने के लिए तमाम प्रकार के नियमों को अपानाया जा रहा है। प्रदेश की योगी सरकार ने दिशा निर्देश जारी करते हुए कहा कि किसी भी सार्वजिन स्थान पर जाने से पहले मास्क का प्रयोग करें। वहीं कोविड के निर्देशों में कहा गया है कि यदि किसी में भी कोरोना के लक्षण दिखें तो वो खुद को पहल क्वरंटीन करे। वहीं डॉक्टर से सलाह लेकर दवा कराए।

नोएडा में मास्क अनिवार्य

नोएडा में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहें है। ऐसे में गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए दिशानिर्देश जारी किए गए है। इसके अनुसार सभी सार्वजनिक स्थान पर मास्क का प्रयोग करना है। वहीं स्कूल कॉलेजों में बिना मास्क के प्रवेश नहीं दिया जाएगा। मॉल में भी मास्क पहना अनिवार्य होगा। जिला प्रशासन ने आदेश जारी करते हुए कहा कि कॉलेज स्कूल मॉल और कार्यलय में मास्क की अनिवार्यता है।

24 घंटे में आए 141 मामले

विगत 24 घंटों में कोरोना के 141 मामले सामने आए है। इतने तेजी से बढ़ते मामलों ने लोगों के साथ स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है। गौतमबुद्ध नगर में अभी तक 560 एक्टिव मामले हैं। वहीं लोग घर पर ही कुछ देखभाल से ठीक हो रहे है। लेकिन विशेष परिस्थिति में इनको अस्पताल जाना पड़ रहा है। उधक स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है।

Also Read: UP Weather Update: प्रदेश में मौसम लेगा करवट, IMD का पूर्वानुमान इन क्षेत्रों में होगी बारिश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox