होम / Criminals Escaped After Being Shot : गोली लगी थी, बाइक चला कर पहुंचा डाक्टर के पास, गोली मार अपराधी हुए फरार

Criminals Escaped After Being Shot : गोली लगी थी, बाइक चला कर पहुंचा डाक्टर के पास, गोली मार अपराधी हुए फरार

• LAST UPDATED : December 13, 2021

इंडिया न्यूज,प्रयागराज:

Criminals Escaped After Being Sho प्रतापगढ़ में नकाबपोश बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी थी। गोली लगने के बाद भी युवक खुद बाइक चलाकर डाक्टर के पास पहुंचा। प्राथमिक इलाज के बाद उसे भर्ती किया गया। अब उसकी हालत में सुधार है। हालांकि जिन नकाबपोश बदमाशों ने युवक को गोली मारी थी, वह अभी फरार ही हैं।पुलिस उन्हें नहीं पकड़ सकी है और न ही पुलिस को अभी तक तहरीर ही मिली है।

रविवार की रात मारी गई थी गोली Criminals Escaped After Being Sho

आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के पूरा गांव निवासी जय कुमार मौर्य (25) पुत्र रमाकांत मौर्य मौर्य बंधुत्व क्लब के युवा प्रकोष्ठ का अध्यक्ष है। वह रविवार की रात घर से ढकवा बाजार जा रहा था, वह रास्ते में लघुशंका के लिए रुका था। इसी बीच घात लगाए बैठे नकाबपोश दो बदमाशों ने उस पर फायर कर दिया था। गोली उसके पैर में लगी थी। घायल जय कुमार खुद बाइक चलाकर ढकवा के एक निजी चिकित्सक के पास पहुंचा था और वहीं से घटना की जानकारी पुलिस को दी थी।

अस्पताल में भर्ती कराया Criminals Escaped After Being Sho

सूचना पाकर मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे एसओ सर्वेश कुमार सिंह उसे अमरगढ़ सीएचसी ले गए थे। वहां से चिकित्सक ने उसे प्रताप बहादुर अस्पताल रेफर कर दिया था, वहां पर उसका इलाज चल रहा है। इस घटना में घायल की ओर से पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

इन लोगों ने ली घायल की जानकारी Criminals Escaped After Being Sho

घटना की जानकारी होने पर सदर विधायक राजकुमार पाल, मौर्य बंधुत्व क्लब के प्रदेश अध्यक्ष राम अचल मौर्य, महासचिव रमाशंकर मौर्य, यूथ प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल मौर्य, दुर्गेश मौर्य, जिलाध्यक्ष गया प्रसाद मौर्य, मौर्य सभा के जिलाध्यक्ष डा. शिवमूर्ति लाल मौर्य ,नगर पंचायत सिटी के चेयरमैन अनिल मौर्य, जिला पंचायत सदस्य रंजीत, जौनपुर के सपा के जिला जितेंद्र मौर्य, मौर्य बंधुत्व क्लब के संस्थापक राम सजीवन मौर्य बब्बू प्रताप बहादुर अस्पताल पहुंचे और जय कुमार का हालचाल लिया।

Read More: List Of Criminals Will Be Updated: प्रयागराज में नए सिरे से अपडेट की जाएगी अपराधियों की सूची

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox