होम / Darul Uloom Website Ban for Ten Days : दारुल उलूम की वेबसाइट पर रोक, बच्चों पर फतवों की वजह से हुई कार्रवाई

Darul Uloom Website Ban for Ten Days : दारुल उलूम की वेबसाइट पर रोक, बच्चों पर फतवों की वजह से हुई कार्रवाई

• LAST UPDATED : February 7, 2022

इंडिया न्यूज, सहारनपुर।

Darul Uloom Website Ban for Ten Days : दारुल उलूम देवबंद की वेबसाइट को 10 दिन के लिए रोक दिया गया है। सहारनपुर के डीएम ने वेबसाइट को बंद रखने का आदेश दिया है। बच्चों को लेकर जारी किए गए कथित गैर-कानूनी फतवों पर डीएम ने यह कार्रवाई की है। (Darul Uloom Website Ban for Ten Days)

आरोप है कि दारुल उलूम देवबंद की वेबसाइट पर बच्चों को लेकर कई तरह के फतवे जारी किए गए थे। इसकी राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग को शिकायत की गई है थी। आरोप था कि वेबसाइट पर कई ऐसे फतवे जारी हुए हैं, जो बच्चों के अधिकारों का हनन करते हैं।

डीएम ने मांगी थी रिपोर्ट (Darul Uloom Website Ban for Ten Days)

इस बाबत सहारनपुर के डीएम ने रिपोर्ट मांगी थी। डीएम ने 10 दिन में रिपोर्ट देने को कहा था। जांच जारी है, लेकिन फिलहाल साइट को 10 के लिए बैन कर दिया गया है। प्रशासन की ओर से यह राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग को बताया गया है कि दारुल उलूम के वेबसाइट पर फिलहाल रोक लगा दी गई है। (Darul Uloom Website Ban for Ten Days)

राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग के चेयरपर्सन प्रियंक कानूनगो ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए इसकी पुष्टि की और कहा कि जांच पूरी होने तक सहारनपुर डीएम की ओर से वेबसाइट पर रोक लगाई गई है।

(Darul Uloom Website Ban for Ten Days)

Also Read : Sachin accused of Firing at Asaduddin Owaisi : जान बचाने के लिए कार में छिप गए थे ओवैसी, गोली चलाने के आरोपी सचिन का खुलासा

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox