होम / Dead Bodies Found Hanging In Unnao: उन्नाव में फंदे पर लटकते मिले शव

Dead Bodies Found Hanging In Unnao: उन्नाव में फंदे पर लटकते मिले शव

• LAST UPDATED : December 8, 2021

इंडिया न्यूज, कानपुर:

Dead Bodies Found Hanging In Unnao उन्नाव के फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के भुठिया गांव के मजरा परशुरामपुर में खेत में लगे पेड़ से शव लटकते देख लोगों ने सूचना स्वजन व पुलिस को दी। पुलिस ने शव नीचे उतरवाकर जांच की और पोस्टमार्टम को भेजा है। लोगों में उनकी हत्या किये जाने की भी चर्चा रही। वहीं पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की जांच किये जाने की बात कह रही है।

प्रेम संबंध की जानकारी होने पर लगी थी पाबंदी Dead Bodies Found Hanging In Unnao

भुठिया गांव के मजरा परशुरामपुर निवासी 25 वर्षीय विपिन का गांव निवासी 18 वर्षीय शिल्पी से काफी समय से प्रेम संबंध थे। लोगों के अनुसार इसकी सूचना दोनों के स्वजन को भी हो गई थी। जिससे दोनों पर परिवार वालों ने पाबंदियां भी लगाई थीं। परिवार के विरोध के चलते दोनों बीते रविवार को घर से कहीं चले ंगए थे और खोजने के बाद भी उनका कहीं पता नहीं चल सका था। (Dead Bodies Found Hanging In Unnao )

पेड़ से लटकता मिला शवDead Bodies Found Hanging In Unnao

बुधवार दोपहर गांव से करीब छह सौ मीटर दूर गांव निवासी वीरू सिंह के खेत में लगे शीशम के पेड़ से दोनों के शव एक ही रस्सी के सहारे लटकते हुए ग्रामीणों ने देखे। शव देख लोगों ने उनके स्वजन व पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके की जांच की और शव नीचे उतरवाए। (Dead Bodies Found Hanging In Unnao )

इसके बाद पुलिस ने शव और घटनास्थल का मुआयना कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पहुंचे दोनों के स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल रहा। लोगों में उनकी हत्या कर शव पेड़ से लटकाए जाने की भी चर्चा रही। वहीं पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस ने रिपोर्ट आने पर ही आगे की जांच किये जाने की बात कही है। (Dead Bodies Found Hanging In Unnao )

Read More:  Junior Residents Strike In BHU : बीएचयू में जूनियर रेजिडेंटों की हड़ताल मरीज हो रहे परेशान

Connect With Us: Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox