होम / Death Of 2 Children In Bareilly: प्राइवेट अस्पताल में 2 बच्चों की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

Death Of 2 Children In Bareilly: प्राइवेट अस्पताल में 2 बच्चों की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

• LAST UPDATED : November 20, 2021

इंडिया न्यूज, बरेली:
Death Of 2 Children In Bareilly: बरेली के एक निजी अस्पताल में दो बच्चों की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। मामला बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी अस्पताल में दो बच्चों की मौत का है जहां दोनो बच्चों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लाहपरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। इस हंगामे की जानकारी मिलते ही मौके पर प्रेमनगर पुलिस पहुंची और लोगों को समझा कर शांत कराया। अस्पताल में प्रदर्शन के बाद परिजन दोपहर में शव लेकर एसएसपी आॅफिस पहुंचे। एसपी सिटी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अस्पताल के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

Death Of 2 Children In Bareilly

एक ही दिन में दो बच्चों की मौत से परिजन सदमें में Death Of 2 Children In Bareilly

अस्पताल की लाहपरवाही से एक दिन में दो की मौत (Death Of 2 Children In Bareilly) हो गई। पहला मामला, इज्जतनगर के संतनगर कॉलोनी में रहने वाले ट्रांसपोर्टर अंकित वर्मा ने बताया कि उनकी 4 महीने की बेटी को बुखार था, जिसे इलाज के लिए सूद धर्मकाटा स्थित डॉक्टर अमित अग्रवाल के यहां इलाज के लिए भर्ती कराया था। भर्ती कराते समय डॉक्टर ने शनिवार सुबह तक हालत में सुधार होने की बात भी कही थी, लेकिन शनिवार सुबह डॉक्टर ने बेटी को मृत घोषित कर दिया।

Death Of 2 Children In Bareilly

4 महीने की बेटी की अचानक मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। दूसरा मामले में अस्पताल में भर्ती फतेहगंज पश्चिमी के मूलपुर गांव निवासी अजय कुमार के बेटे ने 18 नवंबर को जन्म लिया था। अजय ने बताया कि जन्म के बाद बच्चा रोया नहीं था तो उसे मीरगंज के निजी अस्पताल से डॉ. अमित अग्रवाल के अस्पताल में भर्ती करा दिया। शनिवार सुबह डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

Read More: Father Kills Three Year Old Son With A Brick पिता ने 3 साल के बेटे की ईंट से की हत्या

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox