होम / Balrampur: डिप्टी सीएम ने हॉस्पिटल में भर्ती मरीज को अपनी सदरी पहना दी, खुद चेक किया ICU वार्ड में ऑक्सीजन फ्लो

Balrampur: डिप्टी सीएम ने हॉस्पिटल में भर्ती मरीज को अपनी सदरी पहना दी, खुद चेक किया ICU वार्ड में ऑक्सीजन फ्लो

• LAST UPDATED : December 27, 2022

Balrampur

इंडिया न्यूज, बलरामपुर (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कोविड मॉक ड्रिल को परखने के लिए मंगलवार सुबह बलरामपुर अस्पताल में पहुंचे। इस दौरान एक दिल को छू जाने वाली तस्वीर सामने आई।

डिप्टी सीएम ने अपनी सदरी युवक को पहनाया
मॉक ड्रिल टेस्ट के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक बलरामपुर के अस्पताल में थे, उसी वक्त एक शर्ट के भरोसे सर्दी में ठिठुरता युवक दिखाई दिया। तब डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बड़ा दिल दिखाते हुए मॉक ड्रिल टेस्ट को दो मिनट के लिए रोकने का निर्देश दिया। इसके बाद उन्होंने अपनी सदरी उतारकर युवक को पहना दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

स्वास्थ्य मंत्री ने की अपील
इससे पहले आगरा में चीन से लौटे एक व्यक्ति के संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने हाल ही में विदेश यात्रा से लौटे व्यक्तियों से तब तक घर में रहने की अपील की। जब तक कि वे कोविड-19 की जांच नहीं करा लेते। उन्होंने कहा, अगर किसी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आती है, तो उन्हें तुरंत प्रशासन को सूचित करना चाहिए और हम सभी व्यवस्था करेंगे।

उन्होंने कहा कि हमें आगरा में एक कोविड पॉजिटिव मरीज के बारे में जानकारी मिली है। उसका नमूना जीनोम अनुक्रमण के लिए भेजा गया है। चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि स्थिति नियंत्रण में है और मरीज घर में क्वारंटाइन में है। कोरोना को लेकर राज्य सरकार अलर्ट पर है। सरकार ने अस्पतालों में भी मास्क अनिवार्य कर दिया है।

यह भी पढ़ें: 1790 स्टाफ नर्सों की नियुक्ति को मिली हरी झंडी, हर साल होंगी 2 हजार नर्सो की भर्ती

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox