होम / Dhami will Repay Debt of CM Yogi : योगी का कर्ज उतारेंगे धामी, यूपी चुनाव में करेंगे प्रचार

Dhami will Repay Debt of CM Yogi : योगी का कर्ज उतारेंगे धामी, यूपी चुनाव में करेंगे प्रचार

• LAST UPDATED : February 18, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ/देहरादून।

Dhami will Repay Debt of CM Yogi : उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी समेत कई नेताओं को यूपी में प्रचार के लिए उतारा जा रहा है। चर्चा है कि सीएम धामी स्टार प्रचारक के रूप में यूपी के दौरे पर जा सकते हैं। साथ ही उत्तराखंड बीजेपी की तरफ से 80 कार्यकर्ताओं की सूची केंद्रीय नेतृत्व को भेजी गई है, जो यूपी में चुनाव प्रचार और प्रबंधन के काम में यूपी बीजेपी की मदद करेंगे। (Dhami will Repay Debt of CM Yogi)

केन्द्रीय नेतृत्व की तरफ से अनुमति मिलने पर प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय और प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार के नेतृत्व में यह टीम यूपी जाएगी। असल में पिछले दिनों ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तराखंड का दौरा किया था और उन्होंने राज्य में तीन जगहों पर चुनाव प्रचार किया था। वहीं अब सीएम धामी सीएम योगी आदित्यनाथ की मदद के लिए यूपी आएंगे।

यूपी के कई शहरों में रहते हैं उत्तराखंड के लोग (Dhami will Repay Debt of CM Yogi)

यूपी के कई शहरों में उत्तराखंड मूल के लोगों की काफी संख्या है। गौतमबुद्धनगर और गाजियाबाद में अच्छी संख्या में उत्तराखंड मूल के लोग रहते हैं। यहां पर चुनाव समाप्त हो गया है। वहीं लखनऊ, कानपुर समेत कई जिलों में भी उत्तराखंड मूल के लोग रहते हैं। (Dhami will Repay Debt of CM Yogi)

लिहाजा उन्हें साधने के लिए उत्तराखंड के नेताओं को जिम्मेदारी दी जा सकती है। बताया जा रहा है कि सीएम धामी दिल्ली पहुंच चुके हैं। वे यहां पार्टी नेताओं और अन्य नेताओं से मुलाकात करेंगे। वहीं दिल्ली में वह केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के निजी कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद वह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को विधानसभा चुनाव को लेकर फीडबैक भी देंगे। इसके बाद सीएम धामी यूपी में चुनाव प्रचार के लिए यूपी भेजे जा सकते हैं।

(Dhami will Repay Debt of CM Yogi)

Also Read : Campaigning for the Third Phase will End Today : तीसरे चरण के लिए आज थम जाएगा प्रचार, 16 जिलों की 59 सीटों पर रविवार को मतदान

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox