होम / Drunk And Raped Friend Daughter : नशे में धुत हो कर दोस्त की बेटी से किया दुष्कर्म

Drunk And Raped Friend Daughter : नशे में धुत हो कर दोस्त की बेटी से किया दुष्कर्म

• LAST UPDATED : December 10, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Drunk And Raped Friend Daughte रायबरेली में नशे में धुत रिक्शा चालक ने दोस्त की बेटी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म किया। पीड़िता की मौसी की शिकायत पर आरोपित के विरुद्ध लालगंज कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है। बताया गया कि नगर से सटे एक गांव में रहने वाला व्यक्ति दो बेटियों और एक बेटे के साथ रहता है।

उसकी पत्नी का निधन हो चुका है। बुधवार की देर शाम उसका रिक्शा चालक मित्र घर आया था। दोनों ने घर में बैठकर शराब पी। जब सभी अपने-अपने कमरों में सोने चले गए तो आरोपित रिक्शा चालक मित्र की बेटी के कमरे में घुस गया। इस दौरान 13 वर्षीय किशोरी मौसेरे भाई से फोन पर बात कर रही थी।

नशे में धुत था आरोपी Drunk And Raped Friend Daughte

आरोप है कि नशे में धुत आरोपित ने बालिका के हाथ से मोबाइल छीनकर फेंक दिया और जबरन दुष्कर्म किया। बालिका की चीख-पुकार फोन पर सुनकर मौसेरे भाई ने तत्काल उसके परिवारजन को फोन कर सूचना दी। परिवार वाले तत्काल पीड़िता के कमरे में पहुंच गए और आरोपित को पकड़ लिया, लेकिन वह किसी तरह मौके से भाग निकला। पीड़ित बालिका की मौसी ने मामले का शिकायती पत्र लालगंज कोतवाली पुलिस को दिया।


जल्द होगा गिरफ्तार Drunk And Raped Friend Daughte

कोतवाल राजेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की तहरीर गुरुवार की शाम मिली। इसके बाद किशोरी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लालगंज भेजा गया। आरोपित अजय के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है,जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read : Girl Started Removing Clothes on Video Call : विडियो कॉल पर कपड़े उतारने लगी लड़की, फिर मैसेज भेज मांगे रुपए

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox