होम / शराबी ने बेटे की हत्या की खुद भी फांसी लगाकर दी जान, मायके में रह रही थी पत्नी

शराबी ने बेटे की हत्या की खुद भी फांसी लगाकर दी जान, मायके में रह रही थी पत्नी

• LAST UPDATED : July 23, 2022

इंडिया न्यूज, कानपुर (UP in Crime) : कानपुर के हनुमंत विहार थाना क्षेत्र में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई। यहां शराबी पिता ने बेटे को फंदे पर लटकाकर स्वयं फांसी लगाकर जान दे दी। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर बच्चे का शव दफना दिया और उसके पिता का दाह संस्कार करा दिया। वहीं, पड़ोसियों ने आठ माह से मायके में रह रही पत्नी को सूचना दी तो पुलिस को भनक लगी। पुलिस ने दफनाए गए बच्चे के शव को शनिवार को निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतक पान की दुकान था चलाता

अर्रा गांव निवासी आशीष सिंह के परिवार में पत्नी नीरू दो बेटियां खुशी (08), दिव्या (04) व इकलौता बेटा कृष्णा (07) था। आशीष पान मसाले की दुकान चलाता था। आशीष के पिता राम कुमार ने बताया कि बेटा नशे का लती था। इस कारण बहू अपनी बेड़ी बेटी को लेकर आठ माह पहले पुखरायां स्थित मायके चली गई थी। उन्होंने बताया कि बुधवार को जब आशीष कहीं नजर नहीं आया, तो कमरे में जाकर देखा। दोनों के शव फंदे से लटक रहे थे।

ससुरालीजनों ने नहीं दी सूचना

परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर दोनों शवों का महाराजपुर के ड्योढ़ी घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। इधर, पड़ोसियों की सूचना पर शुक्रवार को आशीष की पत्नी नीरू अपने पिता लाखन के साथ ससुराल पहुंची। उसने आरोप लगाया कि जब ससुराल वालों से घटना के बारे में पूछा तो वे लोग आनाकानी करने लगे। इसके बाद उसने थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ेंः बार गेट पर दो युवतियों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, गिरफ्तार

पुलिस ने डीएम के आदेश पर एसीएम प्रथम राजेश कुमार की मौजूदगी में बच्चे का शव निकलवाकर पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या करने के बाद फंदे से लटकाए जाने की पुष्टि हुई।

यह भी पढ़ेंः गंगाजल लेकर ग्वालियर जा रहे कांवड़ियों को डंपर ने रौदा, छह की मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox