होम / Aligarh: रेलवे की लापरवाही से हुई सीट पर बैठे यात्री की गर्दन के आर-पार लोहे की रॉड, मौत

Aligarh: रेलवे की लापरवाही से हुई सीट पर बैठे यात्री की गर्दन के आर-पार लोहे की रॉड, मौत

• LAST UPDATED : December 2, 2022

 

इंडिया न्यूज, Aligarh (Uttar Pradesh): अलीगढ़ रेलवे पर लापरवाही से एक बड़ा हादसा हो गया। कोच में सीट पर बैठे यात्री की गर्दन से होकर लोहे की रॉड आर-पार हो गई। जिसके कारण यात्री की मौके पर ही मौत हो गई।

सुल्तानपुर का रहने वाला है मृतक 

अलीगढ़ जिले के सोमना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-3 पर उस समय एक बड़ा हादसा हो गया, जब नीलांचल एक्सप्रेस गाड़ी के सेकंड कोच की सीट नंबर- 15 पर बैठकर यात्रा कर रहे एक यात्री की गर्दन में होकर एक लोहे की रॉड आर- पार हो गई। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। मृतक यात्री सुल्तानपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं सूचना पर आरपीएफ,सीआरपीएफ और रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी करने में जुट गए। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

नीलांचल एक्सप्रेस में हुई घटना

आरपीएफ सीओ केपी सिंह ने बताया कि आज अलीगढ़ स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-3 पर नीलांचल एक्सप्रेस लगभग 9:30 बजे आई थी। सूचना मिली कि अगले जनरल कोच में किसी यात्री को चोट लग गई है। इस सूचना पर आरपीएफ और जीआरपी के साथ सारे रेलवे के कर्मचारी वहां पहुंचे। देखा गया कि जो सेकंड कोच था इंजन के बाद उसके सीट नंबर-15 पर एक यात्री उसके बाईं तरफ से एक रोड घुस कर आर -पार होकर निकल गई थी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। विधिक कार्यवाही की जा रही है। आगे इसकी पूरी जांच की जा रही है।

यात्रियों ने दी जीआरपी को घटना की सूचना

उत्तर मध्य रेलवे के सीपीआरओ हिमांशु शेखर ने घटना पर जानकारी देते हुए बताया कि नीलांचल एक्सप्रेस सोमना स्टेशन से गुजर रही थी, तभी एक लोहे की रॉड अचानक ट्रेन का शीशा तोड़ते हुए अंदर घुस गई। इस दौरान एक यात्री सीट पर बैठा हुआ था। उनकी गर्दन से पार हो गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। यात्रियों द्वारा घटना की जानकारी आरपीएफ और जीआरपी पुलिस को दी गई थी।

ये भी पढ़े: – मेरठ कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर पर जानलेवा हमला, नशे की हालत में युवक ने सिर पर किया ईंट से वार

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox