होम / Eunuchs Created a Ruckus to Rescue : हिजड़ों ने थाने में किया हंगामा, पथराव में चार पुलिसकर्मी जख्मी

Eunuchs Created a Ruckus to Rescue : हिजड़ों ने थाने में किया हंगामा, पथराव में चार पुलिसकर्मी जख्मी

• LAST UPDATED : February 23, 2022

इंडिया न्यूज, गाजीपुर।

Eunuchs Created a Ruckus to Rescue : डोड़सर गांव में हत्यारोपी को छुड़ाने के लिए हिजड़ों ने मरदह थाना परिसर में जमकर हंगामा किया। साथ ही मरदह-कासिमाबाद मार्ग पर पथराव भी किया गया। इससे पुलिस के एक वाहन का शीशा टूट गया जबकि चार पुलिसकर्मियों और एक ग्रामीण को चोटें भी आईं। मुहम्मदाबाद सीओ के नेतृत्व में पीएसी के पहुंचने पर स्थिति नियंत्रण में हुई। मामले में सात हिजड़ों को गिरफ्तार किया गया है। डोड़सर गांव में ईंटों के विवाद में 21 फरवरी को राकेश यादव ने सिर पर राड से प्रहार करके बड़े भाई धर्मेंद्र यादव की हत्या कर दी थी।

मुकदमा लिखने के बाद गिरफ्तार हुआ था आरोपी (Eunuchs Created a Ruckus to Rescue)

मां विमली देवी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने राकेश यादव को गिरफ्तार कर लिया था। इसके दूसरे दिन 12 हिजड़े थाने पहुंचे और पुलिस से राकेश को छोड़ने के लिए कहा। पुलिस ने उन्हें थाना परिसर से बाहर जाने के लिए कहा तो वे आक्रोशित हो गए। वहां से हंगामा करते हुए मरदह-कासिमाबाद मार्ग पर पहुंचे और पथराव करने लगे। आवागमन भी अवरुद्ध कर दिया। पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे सुनने को तैयार नहीं थे। उन्होंने कई लोगों के साथ दुर्व्यवहार भी किया।

थाना परिसर में वाहनों को तोड़ा (Eunuchs Created a Ruckus to Rescue)

थाना परिसर में खड़े थानाध्यक्ष के वाहन का शीशा तोड़ डाला। पथराव में कांस्टेबल बृजेश यादव, कंप्यूटर आपरेटर राहुल गुप्ता, चालक प्रमोद कुमार सिंह और विवेक कुमार पाठक को चोटें आई हैं। सूचना पर मुहम्मदाबाद सीओ रविंद्र वर्मा के नेतृत्व में मुहम्मदाबाद, बिरनो और कासिमाबाद की पुलिस के साथ एक कंपनी पीएसी मौके पर पहुंची और हिजड़ों को खदेड़ दिया। मामले में थानाध्यक्ष राजकुमार यादव की तहरीर पर शबनम, मुस्कान, कंचन, रूबी, विपाशा, काजल और बाबी के खिलाफ मुकदमा लिखा गया।

(Eunuchs Created a Ruckus to Rescue)

Also Read : Dhami will Repay Debt of CM Yogi : योगी का कर्ज उतारेंगे धामी, यूपी चुनाव में करेंगे प्रचार

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox