होम / Farmer Killed In Land Dispute: जमीन विवाद में किसान की ईंट-पत्थरों से हत्या, गांव के दबंगों पर हत्या का आरोप

Farmer Killed In Land Dispute: जमीन विवाद में किसान की ईंट-पत्थरों से हत्या, गांव के दबंगों पर हत्या का आरोप

• LAST UPDATED : February 2, 2022

Farmer Killed In Land Dispute

इंडिया न्यूज़, प्रयागराज:
Farmer Killed In Land Dispute: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) के नवाबगंज थाना अंतर्गत इब्राहिमपुर गांव में एक किसान की जमीन विवाद (Land Dispute) में ईंट-पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी गई है। बुधवार सुबह झोपड़ी के बाहर किसान का शव देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद एसपी गंगापार सहित भारी संख्या पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। वारदात की जगह से फॉरेंसिक टीम डॉग स्क्वायड ने साक्ष्य जुटा लिए हैं। स्थानीय पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसआरएन भेज दिया है। पुलिस जमीनी विवाद में हत्या की आशंका जता रही है।

Farmer Killed In Land Dispute

गांव के दबंगो से हुआ था विवाद

प्रयागराज के नवाबगंज थाना अंतर्गत इब्राहिमपुर गांव में राम बहादुर उम्र 40 पुत्र छोटे लाल का शव झोपड़ी के बाहर जब सुबह ग्रामीणों ने देखा तो गांव में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, देर शाम खाना खाने के बाद राम बहादुर खेत की रखवाली के लिए बनाये गए झोपड़ी में सोने चला गया था, इसके बाद आज सुबह हत्या की जानकारी हुई। परिजनों का आरोप है कि गांव के कुछ दबंग किस्म के लोगों से 3 दिन पहले खेत की जमीन को लेकर विवाद हुआ था। परिजनों ने उन्हीं लोगों हत्या का शक पर जताया है।

Farmer Killed In Land Dispute

अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा

एसपी गंगापार अभिषेक अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि आज सुबह मृतक राम बहादुर का शव उनकी झोपड़ी के बाहर मिला है। इस पर तत्काल पुलिस द्वारा घटना का निरीक्षण किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों से तहरीर प्राप्त कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। परिजनों का यह आरोप है कि कुछ जमीन संबंधी मामले को लेकर दो या तीन लोगों से विवाद हुआ था। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Read More: Driver Disclosed in Kanpur Electric Bus Accident: कानपुर इलेक्ट्रिक बस हादसे में ड्राइवर ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोला- मुझे पीटा गया था इसलिए मैंने गुस्‍से में छह लोगों को कुचल दिया

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox