होम / Farrukhabad Honor killing: बहन व प्रेमी की हत्या करने के बाद आरोपी पहुंचा थाने, बोला- दो को मार आया हूं

Farrukhabad Honor killing: बहन व प्रेमी की हत्या करने के बाद आरोपी पहुंचा थाने, बोला- दो को मार आया हूं

• LAST UPDATED : November 7, 2022

Farrukhabad Honor killing

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, फर्रुखाबाद: कमालगंज में ऑनर किलिंग की घटना ने हड़कंप मचा दिया है। बहन व उसके प्रेमी की हत्या कर थाने पहुंचे आरोपी की निशानदेही पर पुलिस घटनास्थल तक पहुंच सकी। प्रभारी निरीक्षक अमरपाल सिंह ने मजार के पीछे स्थित आम के बाग में पहुंचकर जांच की।

चप्पलें व मफलर पड़ा मिला
आरोपी के भाई के घर के पास सड़क के एक ओर रामकरन की चप्पलें व दूसरे ओर मफलर पड़ा मिला। पुलिस ने दोनों चीजों को कब्जे में ले लिया। किशोरी के पिता गांव महरूपुर राबी के निकट स्थित एक शीतगृह में पल्लेदार के ठेकेदार का काम करते हैं। उनके साथ ही प्रेमी का पिता महावीर पल्लेदारी करता है।

ऑनर किलिंग की घटना होने के बाद थाने पहुंचे रामकरन
उसने बताया कि शनिवार रात काम के बाद वह किशोरी के पिता के साथ ही गांव घर आया था। दोनों प्रेम प्रसंग की उन्हें जानकारी नहीं थी। हत्यारोपी नगला भूड़ स्थित कोल्ड स्टोरेज में नौकरी करता था। ऑनर किलिंग की घटना होने के बाद थाने पहुंचे रामकरन के पिता महावीर व मां जानकी देवी ने बताया कि पुत्र कन्नौज जिले के गुरसहायगंज में एक लेखपाल के साथ काम करता था। वह नापजोख व कागज तैयार करने में लेखपाल की मदद करता था। रामकरन के तीन बहन अनीता, माधुरी, संध्या व भाई शिवकुमार है।

बहन व उसके प्रेमी की हत्या के बाद आरोपी पहुंचा थाने
श्रृंगीरामपुर के पास बहन व उसके प्रेमी की गला रेत कर हत्या करने के बाद आरोपी भाई के साथ बाइक से राजेपुर गुमटी पहुंचा। यहां से भाई पैदल ही चाकू लेकर रविवार सुबह 5.05 बजे थाने पहुंचा। परिसर में टहल रहे दीवान ने उसे खून से सना चाकू पकड़े देख टोका तो वह बोला कि दो को मार कर आया हूं। इस पर दीवान ने इसकी सूचना प्रभारी निरीक्षक अमरपाल को दी।

पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया। आरोपी की शर्ट पर भी खून के निशान पड़े हुए थे। महावीर ने दर्ज कराए गए मुकदमे में आरोप लगाया कि रविवार सुबह मीन बजे आरोपी उसके घर पहुंचा और पुत्र रामकरन को बुलाकर साथ ले गया। करीब 20 मिनट बाद जब वह रतन के घर पूछताछ करने गया तो वह बोला कि उसने भाइयों के साथ मिलकर रामकरन व बहन की हत्या कर दी है।

यह भी पढ़ें- Unnao: कुलदीप सेंगर मामले में 3 पुलिस कर्मियों की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने आरोप तय करने के आदेश – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox