होम / Fatehpur: माफिया अतीक अहमद के गुर्गों पर प्रशासन की बढ़ रही सख्ती, करीबियों से की जा रही पूछताछ

Fatehpur: माफिया अतीक अहमद के गुर्गों पर प्रशासन की बढ़ रही सख्ती, करीबियों से की जा रही पूछताछ

• LAST UPDATED : March 23, 2023

Fatehpur: यूपी के फतेहपुर जिले में माफिया अतीक अहमद के गुर्गों पर प्रशासन का लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। अतीक के गुर्गों को रिमांड में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसी के तहत फतेहपुर जिले की पुलिस ने अतीक के बेहद करीबी को कोर्ट से रिमांड में लेकर गहनता से पूछताछ की, पूछताछ के बाद पुलिस ने ईंट भट्टे के पीछे से लाइसेंसी राइफल,शस्त्र लाइसेंस,एक रिवाल्वर और 20 जिंदा कारतूस बरामद किया है। विगत 6 दिन पूर्व हिस्ट्रीशीटर पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में सरेंडर कर दिया था, जिसके बाद पुलिस ने अवैध तरीके से बनाए गए करोड़ों के आलीशान मकान पर बुलडोजर से जमीदोज कर दिया था।

पुलिस की कार्रवाई

फतेहपुर जिले के खखरेरू थाना क्षेत्र के रहमतपुर गांव में अतीक के करीबी मोहम्मद अहमद को पुलिस ने कोर्ट से रिमांड में लेकर 8 घंटे पूछताछ की। पूछताछ के बाद हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस के सामने कई अहम राज खोलते हुए ईंट भट्टे के पीछे से लाइसेंसी राइफल,शस्त्र लाइसेंस,एक रिवाल्वर और 20 जिंदा कारतूस बरामद कराया है। आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद से पुलिस लगातार अतीक के करीबियों पर लगातार शिकंजा कस रही थी। एसटीएफ ने जिले के खखरेरू थाना क्षेत्र के रहमतपुर गांव के रहने वाले मो अहमद के घर पर भी छापेमारी की थी।

STF के पहुंचते ही गायब हो गया हिस्ट्रीशीटर

बताया जा रहा है कि एसटीएफ के पहुंचते ही हिस्ट्रीशीटर मौके से फरार हो गया था। जिसके बाद से पुलिस ने लगातार शिकंजा कसना शुरू कर दिया था और बीते बुधवार को मो अहमद ने पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में सरेंडर कर दिया था और गुरुवार के दिन जिला प्रशासन ने अवैध तरीके से तालाबी नंबर पर बने करोड़ों रुपए के आलीशान मकान को जमीदोज कर दिया था।

Also Read: Basti: हजार में से लाख घटाने में छूटे मासूमों के पसीने, गणित का पेपर देख आप भी रह जाएंगे हैरान, कहानी बेसिक शिक्षा की !

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox