होम / Father Kills Three Year Old Son With A Brick पिता ने 3 साल के बेटे की ईंट से की हत्या

Father Kills Three Year Old Son With A Brick पिता ने 3 साल के बेटे की ईंट से की हत्या

• LAST UPDATED : November 19, 2021

इंडिया न्यूज, हाथरस:

Father Kills Three Year Old Son With A Brick: मानसिक रूप से परेशान पिता द्वारा अपने ही पुत्र पर हमला करने का मामला सामने आया है। प्राप्त समाचार के अनुसार हाथरस के गांव नौगांव के माजरा नगला ठाड़ा में दिन शुक्रवार की शाम को पिता ने ही 3 साल के मासूम बेटे की ईंट से कुचकर हत्या कर दी। जब बेटे की चीख सुनकर मां दौड़ती हुई पहुंची तो जल्लाद पिता ने पत्नी पर भी दरांती से हमला कर दिया। पुलिस द्वारा आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पत्नी पर किया दरांती से हमला Father Kills Three Year Old Son With A Brick

प्राप्त समाचार के अनुसार नगला ठाड़ा निवासी चौहान सिंह पुत्र दीवान सिंह सुबह के समय खेत पर गया था। शाम करीब 4 बजे के समय वह खेत से लौटा। उस समय उसका तीन का बेटा सो रहा था। जब वह छत पर कमरे में सो रहे 3 साल के बेटे विराज उर्फ टीटू के पास पहुंचा औरर ईंट से मासूम बेटे के चेहरे पर प्रहार किया।

मां दौड़ती हुई छत पर पहुंची Father Kills Three Year Old Son With A Brick

Father kills 3-year-old son with a brickजिगर के टुकड़के की चीख पुकार सुनकर जब मां रेखा दौड़ती हुई छत पर पहुंची तो दरिंदे पति ने दरांती से रेखा पर हमला कर दिया। जिससे रेखा का हाथ कट गया और वह घायल भी हो गई। इसके बाद चौहान अपने कमरे में घुस गया और कमरे का दरवजा अंदर से बंद कर लिया। जब शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तो लोगों को देखकर आरोपी कमरे से निकलकर खेतों में भाग गया।

पुलिस ने हिरासत में लिया आरोपी Father Kills Three Year Old Son With A Brick

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ ब्रह्म सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक अनिल कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस ने पुत्र की हत्या के आरोपी पिता चौहान सिंह को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने वारदात वाले कमरे से खून से लथपथ ईंट, रक्त रंजित कपड़े और दरांती बरामद की। घायल रेखा देवी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। हालत गंभीर पर महिला को आगरा रेफर किया गया है।

आरोपी पर हत्या का केस दर्ज Father Kills Three Year Old Son With A Brick

डीके सिसोदिया, इंस्पेक्टर सादाबाद ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की मां रेखा के बयानों के आधार पर चौहान सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी मानसिक रूप से परेशान है। आगरा में उसका इलाज चल रहा है।

Read More : Krishna Idol Broken Priest Reached Hospital: हाथ से गिरी श्रीकृष्ण की मूर्ति, रोते-बिलखते अस्पताल पहुंचे

Read More : Good News for Pensioners in UP पेंशनर्स के लिए खुशखबरी, योगी सरकार बदल रही पेंशन बांटने का तरीका

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox