होम / Fight Over Jinnah And Sugarcane : पोस्टर के जरिए भाजपा ने सपा पर साधा निशाना

Fight Over Jinnah And Sugarcane : पोस्टर के जरिए भाजपा ने सपा पर साधा निशाना

• LAST UPDATED : November 30, 2021

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Fight Over Jinnah And Sugarcane  विधानसभा चुनाव में ‘जिन्ना’ और ‘गन्ना’ पर घमासान मचा है। भाजपा इस मुद्दे को जोरशोर से उठाते हुए सपा पर निशाना साध रही है। सीएम योगी जनसभाओं में जिन्ना का जिक्र करते हुए समाजवादी पार्टी पर निशाना साधने से नहीं चूकते हैं। इसी क्रम में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक पोस्टर ट्वीट किया गया है, जिसकी टैग लाइन ‘फर्क साफ है…समाज में कांटे बोने वालों और मिठास घोलने वालों के बीच’ दी गई है।

विधान सभा चुनाव के पहले आरोप प्रत्यारोप का दौर Fight Over Jinnah And Sugarcane

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने ट्वीट के जरिए समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। एक पोस्टर के जरिए भाजपा ने सपा सरकार और योगी सरकार के बीच की तुलना की है। इस पोस्टर में अखिलेश यादव के कटीले कैक्टस की तुलना में सीएम योगी आदित्यनाथ के विकास का गन्ना दिखाया गया है। यह पोस्टर कार्टून के रूप में पेश किया गया है।

कटीले कैक्टस की तुलना गन्ने के पौधे से Fight Over Jinnah And Sugarcane

पोस्टर के एक हिस्से में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को दिखाया गया है जो कैक्टस को पानी दे रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दिखाया गया है जो गन्ने के पौधे को पानी दे रहे हैं। अखिलेश यादव का कैक्टस सिर्फ समस्याओं और विभेदकारी नीतियों से पटा हुआ है तो वही सीएम योगी आदित्यनाथ के गन्ने के पौधे में विकास की परियोजनाएं लगे पड़े हैं। अखिलेश के कैक्टस का नाम जिन्ना रखा गया है, जबकि योगी आदित्यनाथ के पौधे को गन्ने का नाम दिया गया है।

भाजपा के इस पोस्टर में अखिलेश के जिन्ना वाले कैक्टस में गुंडागर्दी, धर्मांतरण, परिवारवाद, भ्रष्टाचार, हिंदू घृणा, तुष्टीकरण, जिहाद और दंगा को रखा गया है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ के गन्ने में डिफेंस कारिडोर, एयरपोर्ट, यूनिवर्सिटी, मेडिकल पार्क, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे, फिल्म सिटी, सबका साथ और सबका विकास को रखा गया है।

सपा प्रमुख अखिलेश ने बताया था जिन्ना को फ्रीडम फाइटर Fight Over Jinnah And Sugarcane

सपा प्रमुख अखिलेश यादव द्वारा जिन्ना को गांधी-नेहरू-पटेल जैसा फ्रीडम फाइटर बताने के बाद भाजपा लगातार घेराबंदी कर रही है। जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के शिलान्यास के मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंच से लोगों को जिन्नावादियों से सावधान रहने की अपील की थी।

Also Read:  Reserved Seat Of Badaun : आरक्षित सीट को लेकर राजनीतिक दलों में मंथन

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox