होम / Fire Broke out in a Closed House in Baghpat : शार्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का नुकसान

Fire Broke out in a Closed House in Baghpat : शार्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का नुकसान

• LAST UPDATED : March 27, 2022

Fire Broke out in a Closed House in Baghpat


इंडिया न्यूज, बागपत : Fire Broke out in a Closed House in Baghpat बागपत में पुरियान मोहल्ले में एक शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लगने से मोहल्ले में अफरा तफरी मच गई। देखते देखते आग घर के अधिकांश भाग में भी फैल गई। दमकल विभाग के कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया।

दुकान का था सामान

रालोद नेता जमीरउद्दीन अब्बासी का बेटा कल्लू पुत्र मीरा अब्बासी नगर के पूरियान मोहल्ले में रहता है। वह पुराने फर्नीचर, कूलर, फ्रीज, पंखें व अन्य सामान को दिल्ली से लाकर बेचने का कार्य करता है। कल्लू की नगर नेहरू रोड पर दुकान भी है जबकि काफी सामान उसने घर पर भी रखा हुआ है।

कार्यक्रम में गया था परिवार Fire Broke out in a Closed House in Baghpat 

Fire Broke out in a Closed House in Baghpat 

रविवार की सुबह पूरा परिवार तैयार होकर किसी कार्यक्रम में जाने के लिए घर को लॉक करके निकला था। तभी पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी कि उनके घर से आग की लपटें और धुंआ निकल रहा है। सूचना पर कल्लू व उसका पूरा परिवार बीच रास्ते से ही वापस लौट आए। तब तक इसकी सूचना पड़ोसियों ने दमकल विभाग को भी दी। दमकल विभाग के कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर घर में लगी आग को घंटे भर की मशक्कत के बाद किसी तरह काबू पाया।

Read Also : Fire in Residential Area of ​​Agra : गोदाम में लगी भीषण आग से घरों से निकले लोग

Read More : Seeing the Color of the Groom in Farrukhabad, the Bride did not Marry : बिना दुल्हन बरात आने पर दूल्हे ने फांसी लगाकर दी जान

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox