होम / Firing At Wedding : शादी में हो रही थी फायरिंग, दुल्हन की बहन के पैर में लगी गोली

Firing At Wedding : शादी में हो रही थी फायरिंग, दुल्हन की बहन के पैर में लगी गोली

• LAST UPDATED : December 13, 2021

इंडिया न्यूज, गोरखपुर: 

Firing At Wedding बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के बभनान लोहामंडी स्थित बागेश्वर धर्मशाला में आयोजित एक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की घटना में दुल्हन की चचेरी बहन के बाएं पैर में गोली लग गई है, जिससे वह घायल हो गई। उसे तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज चल रहा है। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि वह खतरे से से बाहर है। घटना 12 दिसंबर की रात करीब एक बजे की बताई जा रही है।

धर्मशाला में चल रहा था शादी समारोह Firing At Wedding

प्रदीप गुप्ता पुत्र कृष्ण चन्द्र गुप्ता निवासी लोहा मंडी कस्बा बभनान जनपद बस्ती की शादी अर्चना गुप्ता पुत्री जनार्दन प्रसाद गुप्ता निवासी जयनगरा इन्दिरापुर थाना कोतवाली नगर जनपद गोंडा से होनी तय थी। शादी का कार्यक्रम बभनान के बाबा बागेश्वर नाथ मंदिर के पास कसौधन धर्मशाला में चल रहा था। बराती काफी उत्साह में थे। बताते हैं कि कुछ बराती शराब के नशे में धुत भी थे।

Firing At Wedding

बरातियों ने शुरू की हर्ष फायरिंग Firing At Wedding

रात करीब एक बजे शादी की रश्में पूरी की जा रही थीं। इसी दौरान वर पक्ष के कुछ लोगों ने हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। शादी की रश्में पूरी कराने में व्यस्त दुल्हन की चचेरी बहन 20 वर्षीय शेफाली गुप्ता पुत्री राजेन्द्र प्रसाद गुप्ता निवासी रानी बाजार थाना कोतवाली नगर जनपद गोंडा के पैर में गोली लग गई। इस घटना के बाद समारोह में अफरा-तफरी फैल गई।


फायरिंग करने वाला हुआ फरार Firing At Wedding

दुल्हन की बहन को गोली लगते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उसको जिला अस्पताल ले जाया गया। फायरिंग करने वाला मौका देख फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक ने जिला अस्पताल पहुंच कर घायल युवती का हाल जाना। घटना के संबंध में पूछताछ की।

इस मामले में लड़की वालों की तहरीर पर दूल्हे के बहनोई शरद गुप्ता तथा मनीष तिवारी नाम के एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों अभियुक्तों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

Read More: Covid Positive Mother-Daughter Escaped: अस्पताल में बेहतर इलाज नहीं मिलने से भागकर घर पहुंचीं कोरोना पॉजिटिव मां-बेटी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox