होम / Firing On Jailer In Deoband Jail Complex : देवबंद में बैखौफ अपराधियों ने जेलर पर चला दी गोलियां

Firing On Jailer In Deoband Jail Complex : देवबंद में बैखौफ अपराधियों ने जेलर पर चला दी गोलियां

• LAST UPDATED : March 11, 2022

इंडिया न्यूज,सहारनपुर:

Firing On Jailer In Deoband Jail Complex  देवबंद के जेल परिसर में वीरवार की रात एक हौलनाक वारदात हुई। अपराधियों ने परिसर में जेलर पर गोलियां दाग कर उन पर जानलेवा हमला किया। उन पर दो बदमाशों ने तीन से चार गोलियां चलाई। हमले के समय जेलर के साथ हथियारबंद वार्डर भी थे। वार्डर ने जेलर को पेड़ के पीछे छिपाया और बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वह फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

खाना खा कर वॉक कर रहे थे Firing On Jailer In Deoband Jail Complex

जेलर रीवन सिंह गुरुवार की रात आठ बजे जेल की बगल में स्थित सरकारी आवास पर खाना खाने के बाद जेल परिसर में ही टहल रहे थे। उनके साथ वार्डर शरद कुमार और गिरी प्रसाद थे। जब वह टहलने के बाद जेल के मुख्य गेट से वापस अपने आवास की ओर लौट रहे थे तो अचानक दीवार के पीछे से दो लोगों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जेलर जमीन पर लेट गए और उन्होंने एक पेड़ के पीछे छिपकर अपनी जान बचाई।

यह कहा जेलर ने Firing On Jailer In Deoband Jail Complex

जेलर रीवर सिंह ने कहा कि रात खाना खाने के बाद टहल रहा था जब मुझ पर जानलेवा हमला हुआ। यह किसने किया है मुझे नहीं पता। भविष्य में भी मेरी जान को खतरा है। मैंने पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत करा दिया है।

Also Read : Chandra Shekhar Azad Lost Security Deposit : योगी के खिलाफ जमानत भी नहीं बचा पाए चंद्रशेखर, जानें रावण को कितने लोगों ने किया पसंद

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox