होम / Firozabad: चैन की नींद सो रहा था परिवार, भरभराकर गिर पड़ा दो मंजिला मकान, एक की मौत से मचा कोहराम

Firozabad: चैन की नींद सो रहा था परिवार, भरभराकर गिर पड़ा दो मंजिला मकान, एक की मौत से मचा कोहराम

• LAST UPDATED : October 19, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश में मकानों के भरभराकर गिरने का सिलसिला जारी है। भारी बारिश के बाद मकान गिरने की वजह से बड़ी घटनाएं सामने आई हैं। जसराना के गांव नगला नथुआ में तड़के उस समय चीख-पुकार और भगदड़ मच गई, जब अचानक एक दो मंजिला पक्का मकान भरभरा कर गिर गया।

इसके बाद लोगों ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला और उपचार के लिए भेजा। जहां एक महिला की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही एसडीएम, सीओ पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई।

हादसे के समय मकान में सो रहा था परिवार
थाना जसराना के गांव नगला नथुआ में शीशराम पुत्र बचन लाल का परिवार रोजाना की तरह अपने मकान में सो रहा था। बुधवार की सुबह 4 बजे तेज आवाज के साथ अचानक मकान गिर गया। मकान गिरने से मकान के अंदर सो रहे परिजन मलबे में दब गए। तेज आवाज के साथ मकान गिरने से लोगों की भीड़ लग गई।

आनन-फानन लोगों ने मलबे में दबे घायलों को बाहर निकाला। घायलों को बाहर निकालकर उन्हें इलाज के लिए भेजा। जहां संगीता पत्नी अजय कुमार और रुबी पत्नी ऋषि कुमार को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां रूबी की उपचार के दौरान मौत हो गई।

महिला की मौत से मचा कोहराम
महिला की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं जानकारी मिलने पर एसडीएम विवेक राजपूत, सीओ देवेंद्र सिंह, कोतवाल आजाद पाल सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से जानकारी ली। एसडीएम विवेक राजपूत ने कहा कि दो मंजिला मकान गिरने से नौ लोग घायल हुए हैं। वहीं ग्रामीणों ने मकान गिरने की वजह बरसात के चलते आसपास भरे हुए पानी को बताया।

ये लोग हुए घायल
हादसे में शीशराम पुत्र बच्चन लाल (65), श्यामवीर पुत्र बच्चन लाल (60), केशवती पुत्री शीशराम (18), संगीता पत्नी अजय कुमार (28), प्रतीक पुत्र अजय कुमार (3), रितिक पुत्र अजयपाल (2), प्रिया पुत्री रिषी कुमार (6 माह) घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Ayodhya: रामनगरी में दूसरे देश के 120 कलाकार लेगें हिस्सा, जानिए दीपोत्सव कार्यक्रम से जुड़ी पूरी डिटेल – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox