होम / पुलिस ने होटल में छापेमारी पर युवक-युवतियों ने खुद को किया कमरों में बंद, कार्रवाई से मचा हड़कंप : Firozabad Police caught Seven Lovers from the Hotel

पुलिस ने होटल में छापेमारी पर युवक-युवतियों ने खुद को किया कमरों में बंद, कार्रवाई से मचा हड़कंप : Firozabad Police caught Seven Lovers from the Hotel

• LAST UPDATED : April 14, 2022

इंडिया न्यूज, फिरोजाबाद : Firozabad Police caught Seven Lovers from the Hotel फिरोजाबाद के टूंडला में आगरा हाईवे (Agra Highway in Tundla) स्थित होटल का अवैध रूप से संचालन किया जा रहा था। पुलिस और प्रशासन की टीम ने बुधवार को होटल पर छापा मारा। कार्रवाई के दौरान कमरों में युवक और युवतियां मिलीं। सभी को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। बिना पंजीकरण के चल रहे होटल को प्रशासन ने सील कर दिया है।

एसडीएम को मिली थी शिकायत

Firozabad Police caught Seven Lovers from the Hotel 

एसडीएम पारसनाथ मौर्य को आगरा हाईवे स्थित हैप्पी होटल पर संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिल रही थी। एसडीएम ने पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक श्रीवास्तव और पुलिस फोर्स को साथ लेकर होटल पर छापा मारा। पुलिस को देखते ही होटल कर्मियों में हड़कंप मच गया। पुलिस टीम को देख होटल संचालक मौके से भाग गया।

Also Read : सारे विभाग 100 दिन में देंगे काम का ब्योरा :  योगी CM Yogi Warned all the Officers

कार्रवाई के डर से खोले कमरे

पुलिस ने होटल के कमरों को खुलवाने का प्रयास किया तो कमरों के दरवाजे नहीं खुले। किसी तरह पुलिस ने एक-एक कर सभी कमरों को खुलवाया तो कमरों से सात प्रेमी जोड़े निकले। इनमें तीन शादीशुदा महिला भी शामिल थीं।

सात अप्रैल को यहां हुई थी कार्रवाई Firozabad Police caught Seven Lovers from the Hotel 

सात अप्रैल को फिरोजाबाद के जीसी जैन अतिथि गृह गेस्ट हाउस पर पुलिस ने कार्रवाई की थी। यहां छापा मारने पहुंची टीम से संचालक ने अभद्रता कर दी थी। सूचना पर अफसर पहुंचे और कमरे की तलाशी ली गई। कमरों में चार युवक और पांच युवतियां मिलीं। पुलिस ने गेस्ट हाउस संचालक सुनील जैन, उसके पुत्र प्रिंस व चार युवकों को हिरासत में लिया था।

Also Read : बागपत में नौवीं की छात्रा को मार डाला, घर में पड़ा मिला शव : Owner killing in love affair in Baghpat

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox