होम / Four Died in an Accident : सीतापुर में बड़ा हादसा, चार की दर्दनाक मौत

Four Died in an Accident : सीतापुर में बड़ा हादसा, चार की दर्दनाक मौत

• LAST UPDATED : February 15, 2022

इंडिया न्यूज, सीतापुर।

Four Died in an Accident : थाना इमलिया सुल्तानपुर इलाके में मंगलवार की सुबह एक बाइक पर सवार होकर जा रहे छह लोग हाईवे पर अचानक बाइक समेत गिर गए। इस बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने चार लोगों को कुचल दिया। हादसे में चारों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में पिता और उसकी दो बेटियां, मृतक का साला शामिल है। जबकि बाइक सवार मां-बेटी बाल-बाल बच गई।

बाइक सवार जा रहे थे महोली (Four Died in an Accident)

एसओ सुल्तानपुर ने बताया कि पिसावां इलाके के मूड़ाकला निवासी नीरज (35) अपनी पत्नी, तीन बेटी, साले के के साथ बाइक पर सवार होकर मंगलवार की सुबह जिला मुख्यालय से महोली की ओर जा रहे थे, इस बीच इमलिया सुल्तानपुर इलाके में नेशनल हाईवे पर हेमपुर रेलवे क्रॉसिंग को पार करते ही अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ गया और सभी लोग सड़क पर गिर गए।

पीछे से आए ट्रक ने कुचला (Four Died in an Accident)

बताया जाता है कि इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने चार लोगों को कुचल दिया। हादसे में नीरज, उसकी तीन साल की बेटी किरन, 5 साल की साधना, साले महोली इलाके के सरैया निवासी रोहित (30) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलावस्था में सभी को अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही थी, लेकिन मौके पर ही चारों लोगों ने दम तोड़ दिया।

(Four Died in an Accident)

Also Read : Mukhtar Ansari Not Contest Assembly Elections : बेटे के लिए छोड़ दी मऊ सीट, मुख्तार अंसारी कहां से लड़ेंगे चुनाव

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox