होम / Ghaziabad Gang Rape Case: महिला आयोग ने दो सदस्यीय जांच दल भेजा, अध्यक्ष ने कही बड़ी बात

Ghaziabad Gang Rape Case: महिला आयोग ने दो सदस्यीय जांच दल भेजा, अध्यक्ष ने कही बड़ी बात

• LAST UPDATED : October 20, 2022

Ghaziabad Gang Rape Case

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद (Uttar Pradesh) । गाजियाबाद में 38 साल की महिला के साथ निर्भया जैसी गैंगरेप की वारदात का राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने जांच के लिए एक टीम गाजियाबाद भेजी है। टीम में दो सदस्य हैं, जो अपनी पूरी रिपोर्ट आयोग को देंगे। टीम पीड़िता के परिवार से भी मुलाकात करेगा।

आयोग अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा, ”मैंने अखबार में पढ़ा और इस पर स्वत: संज्ञान लिया। हमारी दो सदस्यीय टीम पीड़िता और उसके परिवार से मिलने गई है। यह भीषण घटना है और निर्भया मामले के बाद और कड़े क़ानून लाने के बाद भी ऐसी घटना बढ़ रही हैं। पुलिस से बात हुई है और पता चला है कि 4 लोगों को हिरासत में लिया है और 5वें की खोज जारी है। हमने पुलिस को भी चिट्ठी लिखी है। पीड़िता को सुरक्षा और अच्छा उपचार मिले इसलिए मेरी टीम वहां गई है।”

दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष ने भी उठाए थे सवाल

दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने भी गाजियाबाद की इस घटना को लेकर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए थे। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ”एक लड़की के साथ गैंगरेप करके उसके अंदर रॉड डालके सड़क पर बोरे में फेंका गया लेकिन अभी भी कुछ घटिया मानसिकता के ‘फ़र्ज़ी ऐक्टिविस्ट’ इसे झूठा केस बता रहे हैं। लड़की ने खुद अपने अंदर रॉड डाली, खून से लथपथ खुद को बोरे में डालकर खुद ही सड़क पर लेट गयी? थोड़ी तो शर्म करो!”

यह है पूरा मामला

दिल्ली में स्थित अपने घर लौटने के लिए ऑटो-रिक्शा का इंतजार कर रही 38 वर्षीय एक महिला का गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में आश्रम रोड पर बंदूक के बल पर कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था, जहां उसे दो दिनों तक बंदी बनाकर रखा गया और पांच लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें: शायर मुनव्वर राणा बोले- मेरा बाप मुसलमान था, मां की कोई गारंटी नहीं लेता

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox