होम / Ghaziabad: स्क्रैप कारोबारी से 44 लाख की लूट, दिल्ली से कबाड़ बेचकर वापस घर लौट रहा था

Ghaziabad: स्क्रैप कारोबारी से 44 लाख की लूट, दिल्ली से कबाड़ बेचकर वापस घर लौट रहा था

• LAST UPDATED : December 20, 2022

Ghaziabad

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद (Uttar Pradesh)। दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले में सोमवार की रात बदमाशों ने स्क्रैप कारोबारी से 44 लाख रुपए लूट लिए। सूचना पाकर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल की है। पीड़ित व्यापारी से भी पूछताछ की गई है। थाना नंदग्राम में केस दर्ज करते हुए घटना के खुलासे के लिए टीम गठित की गई है।

दिल्ली से लौट रहा था मुरादनगर का कारोबारी
गाजियाबाद के कस्बा मुरादनगर निवासी फरमान स्क्रैप कारोबारी है। सोमवार रात फरमान दिल्ली में स्क्रैप बेचकर कार से मुरादनगर लौट रहा था। आरोप है कि नंदग्राम थाना क्षेत्र में एक बाइक पर सवार 3 बदमाशों ने हथियार के बल पर ओवरटेक करके कार रुकवाई। हथियार की बट से शीशा तोड़ा और कैश से भरा बैग लूट लिया। जाते–जाते बदमाशों ने फायरिंग की और पीछा करने पर गोली मारने की धमकी दी। फरमान के मुताबिक, बैग में 44 लाख रुपए रखे हुए थे।

DCP (सिटी) निपुण अग्रवाल ने बताया कि कारोबारी के मुताबिक ये वारदात सोमवार रात करीब 8 बजे की है। थाना नन्दग्राम को ये सूचना मिली कि एक स्क्रैप कारोबारी से घर जाते समय भट्टा नम्बर 5 के पास अज्ञात बाइक सवारों द्वारा बैग छीन लिया गया है। कारोबारी ने इस बैग में लगभग 44 लाख रुपये होना बताया गया। इस सूचना पर तत्काल स्थानीय पुलिस व उच्चाधिकारियों द्वारा मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई है। थाना नंदग्राम पर FIR दर्ज करके घटना के खुलासे के लिए कई टीमें गठित कर दी गई हैं।

यह भी पढ़ें: गोंडा के सिपाही मोहम्मद जाफर बने नजीर, ड्यूटी के बाद नौनिहालों को दे रहे मुफ्त शिक्षा, वजह जानकर आप भी गर्व करेंगे

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox