होम / Ghaziabad News: फंदे से लटकी मिली यूवती की लास, पति पर हत्या की आशंका

Ghaziabad News: फंदे से लटकी मिली यूवती की लास, पति पर हत्या की आशंका

• LAST UPDATED : October 6, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Ghaziabad News: गाजियाबाद में स्थित मोती रेजिडेंसी में बृहस्पतिवार दोपहर हेमा शर्मा का शव उनके ही फ्लैट में फंदे से लटका मिला। साढ़े 12 बजे पुलिस को सूचना मिली। मौके से कोई सुसाइड नोट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। मामले में पुलिस ने विसरा सुरक्षित किया है। हेमा के माता और पिता ने उसके पूर्व पति पर मारपीट कर हत्या करने की आशंका जताई है।

यूवती के पिता ने बताया की… (Ghaziabad News)

शाहपुर स्थित मंदिर के पुजारी सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि उनकी बेटी हेमा शर्मा एक फार्मा कंपनी में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव थीं। उसने 12 साल पहले दूसरे धर्म में शादी की थी। दोनों की दो बेटिया हैं। फरवरी 2023 में दोनों का तलाक हो गया। तभी से वह अकेली रह रही थी। बृहस्पतिवार को उन्होंने हेमा को फोन किया। फोन नहीं उठा तो वह पत्नी सोनिया के साथ उसके फ्लैट पर गए। जहां कमरे में उसका शव फंदे से लटका मिला। हेमा के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। उसके पैर भी बेड पर टिके थे। आरोप है कि तलाक के बाद भी पूर्व पति उस पर टिप्पणी करके उत्पीड़न करता था। इससे वह काफी परेशान रहती थी और पहले भी वह आत्महत्या का प्रयास कर चुकी है।

एसीपी ने दी जानकारी

एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि मौत का कारण स्पष्ट कराने के लिए विसरा जांच के लिए भेजा जाएगा। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ALSO READ: हिंदू विवाह में बिना 7 फेरे शादी वैध नहीं, हाईकोर्ट की अहम टिप्पणी 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox