होम / Ghazipur News: एशिया के सबसे बड़े गांव रेवतीपुर में चंद्रयान की लैंडिंग को लेकर जबरदस्त उत्साह….

Ghazipur News: एशिया के सबसे बड़े गांव रेवतीपुर में चंद्रयान की लैंडिंग को लेकर जबरदस्त उत्साह….

• LAST UPDATED : August 23, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Ghazipur News: गाजीपुर जिले के रेवतीपुर गांव के तेजमल राय पट्टी के रहने वाले वैज्ञानिक कमलेश शर्मा जो इस समय बेंगलुरु में इसरो के मिशन चंद्रयान 3 लैंडिंग विक्रम को चांद की सतह पर उतारने के लिए पूरी टीम के साथ लगे हुए हैं।

चंद्रयान 3 मिशन में गांव के कमलेश शर्मा हैं शामिल

रेवतीपुर गांव में इस मिशन को सफल बनाने में क्षेत्रीय लोगों में हर्ष का माहौल व्याप्त है। लोग जगह जगह अपने घरों में टीवी मोबाइल से इस बात की जानकारी ले रहे हैं कि बुधवार यानी आज की शाम सफल लैंडिंग होने में गाजीपुर जिले के कमलेश शर्मा अपना योगदान दे रहे हैं।

कालेज में दिखाया जायेगा लाइव प्रसारण

चंद्रयान 3 के लैंडिंग को लेकर कमलेश शर्मा के गांव रेवतीपुर में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। वही रेवतीपुर के नेहरू विद्यापीठ इंटर कालेज में चंद्रयान की लैंडिंग का लाइव प्रसारण दिखाया जाएगा। जिसको लेकर छात्र- छात्राओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। चंद्रयान की लैंडिंग शाम को होने वाली है और कालेज के छात्र और छात्रा चंद्रयान की सफल लैंडिंग के लिये प्रार्थना कर रहे हैं।

कमलेश शर्मा का मिशन में शामिल होना गौरवान्वित 

छात्राओं में और ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है और उनका कहना है की हम जहां चंद्रयान की लैंडिंग को लेकर उत्साहित हैं वहीं अपने गांव के भाई कमलेश शर्मा के इस मिशन में शामिल होने को लेकर भी गौरवान्वित हैं और हम भी आगे चलकर कमलेश भैया की तरह वैज्ञानिक बनना चाहते हैं।

Also Read: Uttarakhand News: सितंबर में हो सकता है विस का मानसून सत्र, 24 अगस्त को मंत्रिमंडल की बैठक में लिया जाएगा फैसला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox