होम / Golden Baba Manoj Sengar Missing in Kanpur : गोल्डन बाबा उर्फ मनोज सेंगर लापता, हर वक्त पहनते हैं आठ किलो सोना-चांदी

Golden Baba Manoj Sengar Missing in Kanpur : गोल्डन बाबा उर्फ मनोज सेंगर लापता, हर वक्त पहनते हैं आठ किलो सोना-चांदी

• LAST UPDATED : March 16, 2022

इंडिया न्यूज, कानपुर।

Golden Baba Manoj Sengar Missing in Kanpur : कल्याणपुर निवासी गोल्डन बाबा के नाम से ख्यात मनोज सेंगर संदिग्ध हालात में लापता हो गए। इस बाबत परिजनों ने पुलिस को सूचना दी है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर उनकी तलाश शुरू करर दी है। कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिसके आधार पुलिस उन तक पहुंचने की कोशिश में है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मनोज मंगलवार भोर में उठे। नहाने के बाद पूजा की और फिर गेरुआ वस्त्र पहनकर निकल गए। कई घंटे तक जब वह नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। परिजनों का कहना है कि मनोज ने बताया था कि वह हॉस्टल जा रहे हैं लेकिन वह वहां नहीं पहुंचे।

बाबा की तलाश में लगाई गई हैं कई टीमें (Golden Baba Manoj Sengar Missing in Kanpur)

डीसीपी पश्चिम बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि मनोज सेंगर की तलाश में तीन टीमें लगाई गई हैं। एक टीम सीसीटीवी फुटेज व दूसरी सर्विलांस की मदद से सुराग तलाश रही है। वहीं तीसरी टीम उनके परिचितों आदि से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है। मनोज चार किलो सोना व चार किलो चांदी पहनते थे। मंगलवार सुबह सभी आभूषण घर पर ही उतारकर चले गए। जिन हालातों में वह गए हैं, उससे पूरी संभावना है कि जानबूझकर कहीं गए हैं। सीसीटीवी फुटेज में घर से निकलकर दायीं ओर जाते हुए कैद हुए हैं।

खुद को कहते हैं मनोजानंद महाराज (Golden Baba Manoj Sengar Missing in Kanpur)

परिजनों ने बताया कि पिछले कई वर्षों से मनोज कृष्ण भक्ति में लीन हैं। वह खुद को मनोजानंद महाराज कहते हैं। कहीं ऐसा तो नहीं कि भक्ति में लीन होने की वजह से वह कहीं चले गए। इस बिंद पर भी जांच चल रही है। जाने से पहले उन्होंने रात में परिजनों ने अपना आधार कार्ड भी मांगा था। मोबाइल भी घर पर छोड़ दिया। इस वजह से ट्रेस करना मुश्किल हो रहा है।

(Golden Baba Manoj Sengar Missing in Kanpur)

Also Read : 4 People Killed in Amethi over Land Dispute : जमीनी विवाद में पूर्व प्रधान समेत चार की हत्या, ग्रामीणों में गुस्सा, पुलिस तैनात

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox