होम / Gonda: सावरकर वाले बयान पर मंत्री सतीश शर्मा ने राहुल को घेरा, बोले- कांग्रेस की जमीनी हैसियत से जनता वाकिफ

Gonda: सावरकर वाले बयान पर मंत्री सतीश शर्मा ने राहुल को घेरा, बोले- कांग्रेस की जमीनी हैसियत से जनता वाकिफ

• LAST UPDATED : November 18, 2022

Gonda

इंडिया न्यूज, गोंडा (Uttar Pradesh)। खाद एवं रसद तथा नागरिक आपूर्ति राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा अपने आज एक दिवसीय गोंडा दौरे पर थे। सर्किट हाउस में मंत्री ने प्रेसवार्ता में राहुल गांधी के बयान कि उनको वीर सावरकर की चिट्ठी मिल गयी, जिसमे उन्होंने साफ कहा है कि उन्होंने अंग्रेजों की मदद की थी। इसका जवाब देते हुए मंत्री ने कहा कि राहुल जी वर्तमान में एक यात्रा पर निकले हैं और ये पूरा देश जानता है कि किस प्रकार से पाकिस्तान बना, किस प्रकार से बांग्लादेश बना, इस देश को जाती और धर्म के नाम पर सत्ता के लालच में देशवासियों के साथ किस तरह के बर्ताव हुए यह पूरा देश जानता है।

कांग्रेस पार्टी की जमीनी हैसियत से जन जन आज वाकिफ है। इसी नाते विगत दो लोकसभा चुनाव में जनता पूरे सिरे से खारिज कर चुकी है और 2024 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर मोदी जी के नेतृत्व में एतिहासिक बहुमत से भारतीय जानता पार्टी सरकार बनाने का काम करेगी।

राहुल गांधी का इसी भारत जोड़ो यात्रा पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि यात्रा के असर से अब मोहन भागवत मस्जिद और गुरुद्वारा जाने लगे हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए मंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह कांग्रेस के बड़े नेताओं में है और वह कांग्रेस के बारे में व देश के बारे में अपनी इधर-उधर टिप्पणियां किया करते हैं। उनके विषय में हमें कुछ नहीं कहना है।

श्रद्धा हत्याकांड एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना
लव जिहाद पर कानून लाने के प्रश्न पर मंत्री सतीश चंद्र ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सदैव से ही इस प्रकार के धर्म के नाम पर धर्मांतरण का हर समय विरोध करने का काम किया है। देश के अंदर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जहां-जहां इस प्रकार की घटनाएं होती है और उस पर करवाई की जाती है। श्रद्धा हत्याकांड का जिक्र करते हुए मंत्री ने कहा कि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी है। मुझे पूरा भरोसा है कि सरकार इस पर भी प्रभावी कार्यवाही कराएगी।

यह भी पढ़ें: लाल रंग के सूटकेस में मिला युवती का शव, सीने में मारी गई थी गोली, खून से सना था चेहरा

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox