होम / Gorakhpur Crime : गोरखपुर में एक दरोगा संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई

Gorakhpur Crime : गोरखपुर में एक दरोगा संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई

• LAST UPDATED : March 19, 2022

इंडिया न्यूज, गोरखपुर:

Gorakhpur Crime गोरखपुर पुलिस विभाग से एक सनसनी खेज मामला सामने आया।
गोरखपुर के तिवारीपुर थाने में तैनात दारोगा हरेंद्र प्रताप सिंह को संदिग्ध हालात में गोली लग गई। गोली की आवाज सुनकर पहुंचे पुलिसकर्मी और थानेदार मौके पर पहुंचे तब उन्होंने जमीन पर खून से लथपथ पड़े दारोगा को देखा। घायल को मेडिकल कालेज ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

कैसे चली गोली जांच हो रही है Gorakhpur Crime

2017 बैच के दारोगा 30 वर्षीय हरेंद्र प्रताप सिंह अयोध्या जिले के रहने वाले थे। एक साल से उनकी तैनाती तिवारीपुर थाने में बतौर सेकेंड अफसर थी। थाना परिसर में स्थित सरकारी आवास में ही हरेंद्र रहते थे। शनिवार की सुबह 6 बजे बजे थाने में तैनात पुलिसकर्मी घंटाघर से निकलने वाली भगवान नरसिंह की शोभायात्रा में ड्यूटी करने के लिए निकल रहे थे। इसी दौरान सरकारी आवास की तरफ गोली चलने की आवाज सुनाई दी। सिपाहियों के साथ थानेदार राजेन्द्र प्रताप सिंह पहुंचे तो दारोगा हरेंद्र प्रताप सिंह अपने आवास में फर्स पर खून से लथपथ पड़े थे। कमरे में ही उनकी सरकारी पिस्टल पड़ी थी।

पारिवारिक विवाद को कारण नहीं Gorakhpur Crime

थाने में तैनात पुलिसकर्मी चर्चा कर रहे थे कि पारिवारिक विवाद में दरोगा ने खुद को गोली मारी है। पिछले कई दिनों से हरेंद्र परेशान दिख रहे थे। हरेंद्र प्रताप सिंह के दाएं कनपटी के पास लगी गोली पार हो गई है। जिसकी वजह से हरेंद्र के खुदकुशी करने की बात कही जा रही है। फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है।

Also Read :  Narsingh Grand Procession Took Out In Gorakhpur : गोरखपुर में निकली  नरसिंह की भव्य शोभा यात्रा, सीएम योगी ने की अगुवाई, हर्ष और उल्लास में डूबे श्रद्धालु, उड़े अबीर और गुलाल

Also Read : Congress Politics In UP : यूपी में कांग्रेस की राजनीति , कांग्रेस को 2024 लोक सभा चुनाव के लिए मुस्लिमों से हुई आस

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox