होम / Gorakhpur: बदले का अनोखा तरीका! रची रंगदारी की ऐसी साजिश, हर कोई रह गया हैरान, पुलिस ने मामले से उठाया पर्दा 

Gorakhpur: बदले का अनोखा तरीका! रची रंगदारी की ऐसी साजिश, हर कोई रह गया हैरान, पुलिस ने मामले से उठाया पर्दा 

• LAST UPDATED : September 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Gorakhpur: बदले का अनोखा तरीका, बदले के लिए रच ली खौफनाक साजिश, जी हां गोरखपुर में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए रंगदारी के मामले से पर्दा उठा दिया है, और इसमें साजिश करता को पुलिस ने गिफ्तार कर लिया है। ये पूरा मामला गोरखपुर के बड़हलगंज थाना क्षेत्र का है। जहां एक महिला डाक्टर से 20 लाख रूपये की फिरौती मांगने का मामला सामने आया था, जिसको लेकर पुलिस ने पुरे मामले से पर्दा उठाते हुए सीसीटीवी कैमरे के मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

खंगालने के बाद साजिशकरता पुलिस के हत्थे चढ़ा

गोरखपुर के बडहलगंज थाना क्षेत्र के में एक महिला डाक्टर से 20 लाख की फिरौती मांगने के मामले में सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए टीम गठित करके महज एक दिन में आरोपी को धर दबोचा और पुरे मामले से पर्दा उठा दिया। लेकिन मामला फिरौती का नहीं है, मामला  बदले का है, किसी को सबक सिखाने का है, लेकिन उसे रूप फिरौती का दिया गया। आपको बता दें कि सीसीटीवी कैमरे को खंगालने के बाद साजिशकरता पुलिस के हत्थे चढ़ा।

प्रचार देखकर उसे 20 लाख रूपये की मांग की

पुरा मामला है क्या, गिरफ्तार आरोपी मुहम्मद शाहिद से पूछ ताछ में पता चला, कि आरोपी ने अपने बेटे की दूसरी शादी शबनम से कराई थी, लेकिन शबनम की मौसी शब्बो तथा भतीजे खुर्शीद व् नदीम द्वारा मेरी बहु शबनम को हम लोगो के प्रति भडकाया जा रहा था। जिसके कारण मेरी बहु शबनम घार लगभग डेढ़ महीने से नहीं आई, और अपने माइयके में ही रह रही है। इसी कारण आरोपी ने खुर्शीद और नादिम को फंसाने को लेकर ये साजिश रची, और गोला बाजार में एक खम्भे पर लगे एड्वटाईजमेंट बोर्ड पर डॉ रोली का प्रचार देखकर उसे 20 लाख रूपये की मांग की।

पुलिस टीम को 20 हजार रूपये का पुरस्कार

मामले में फसानें के लिए खुर्शीद व् नादिम का नाम डाल दिया, ताकि वे लोग जेल चले जाये। फिरौती का लेटर तैयार कर एक अज्ञात बुजुर्ग व्यक्ति को रजिस्ट्री फीस 22 रूपये और 10 रूपये चाय पिने हेतु देकर रजिस्ट्री कराने को दिया। जिसके बाद ये पूरा मामला पालिक एके संज्ञान में आया, और पुलिस जांच में सब कुछ साफ़ हो गया, और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के सफल और कम समय में अनावरण करने पर एसएसपी ने पुलिस टीम को 20 हजार रूपये का पुरस्कार भी दिया है |

आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया 

गोरखपुर में जिस तरह से बदले का अनोखा रूप देखना को मिला। उससे ये साफ़ हो गया कि लोग बदले में इस कदर अंधे हो जाते है, की वो जरायम की दुनिया में कदम रखने से गुरेज महसूस नहीं करते है, और एसा है एक मामला गोरखपुर में देखने को मिला। फिलहाल पुलिस ने सफल अनावरण करते हुए इस फिरौती के मामले से पर्दा उठाते हुए साजिश करता को गिरफ्तार करके उसे सलाखों के पीछे भेज दिया है |

Also Read: AIMIM और उनके भाई का भाषण बना विवाद का कारण, दो पक्षों में जमकर मारपीट, पुलिस मामले की जांच…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox