होम / लखनऊ में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग पर गिरी गुडंबा इंस्पेक्टर पर गिरी गाज, हुए निलंबित : Gudamba inspector suspended

लखनऊ में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग पर गिरी गुडंबा इंस्पेक्टर पर गिरी गाज, हुए निलंबित : Gudamba inspector suspended

• LAST UPDATED : April 19, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Gudamba inspector suspended किसी फिल्म के अंदाज में सीतापुर रोड़ से पांच किलोमीटर तक आधा दर्जन बाइक पर एक दर्जन युवक सवार थे। उन्होंने एक कार का पीछा किया और उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस मामले से सनसनी फैल गई। सूचना आग की तरफ फैली और सीएम योगी तक पहुंच गई। इसके बाद उन्होंने नाराजगी दिखाई और सख्त कार्रवाई के आदेश दिए। नतीजा गुडंबा थान के इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया और इस केस में 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इन आरोपियों को किया गया गिरफ्तार Gudamba inspector suspended

गिरफ्तार होने वाले आरोपितों में अमन रावत, आकाश, अभय श्रीवास्तव, आदर्श तिवारी, पंकज रावत व आदित्य राजपूत के नाम शामिल हैं। वहीं, अन्य हमलावरों की पुलिस तलाश कर रही है।

गुडंबा थाने के इंस्पेक्टर हुए निलंबित Gudamba inspector suspended

सीएम योगी ने आरोपितों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इसके बाद गुडंबा क्षेत्र में हुई लापरवाही के आरोप में इंस्पेक्टर गुडंबा को निलंबित करने और हल्के के दारोगा और बीट सिपाही के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए। इसके बाद पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने इंस्पेक्टर गुडंबा सतीश साहू को निलंबित कर दिया।

कारण का पता लगा रही है पुलिस Gudamba inspector suspended

पुलिस घटना के पीछे का कारण पता लगाने में जुट गई है। फायरिंग के आरोप में पुलिस ने सोमवार को दो युवकों को हिरासत में लिया था। इनमें पंकज और आदित्य शामिल हैं। दोनों के पास से पुलिस को दो बाइक भी मिली थी। पुलिस आयुक्त ने डीके ठाकुर ने बताया कि सभी पहलुओं पर गहनता से पड़ताल की जा रही है। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कार सवार पर हुई थी फायरिंग Gudamba inspector suspended

इटौंजा स्थित नीलांश वाटर पार्क से कार से लौट रहे अलीगंज निवासी अभिषेक पर बाइक सवार युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी थी। आरोपितों ने करीब पांच किलोमीटर तक कार का पीछा किया था और ताबड़तोड़ गोलिया चलाते रहे। इस दौरान सुतली बम से भी हमला किया और रास्ते में कहीं भी पुलिस नजर नहीं आई। कार में अभिषेक और नदीम सवार थे। इन लोगों ने किसी तरह से अपनी जान बचाई।

Also Read : कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच डीडीएमए की बैठक कल, मास्क अनिवार्य करने का हो सकता है फैसला DDMA Meeting Amidst Increasing Cases of Corona

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox