होम / Hapur News: BJP प्रत्याशी पर लगा वोट पाने के लिए ‘The Keral Story’ फिल्म का टिकट बंटवाने का आरोप, फोटो वायरल

Hapur News: BJP प्रत्याशी पर लगा वोट पाने के लिए ‘The Keral Story’ फिल्म का टिकट बंटवाने का आरोप, फोटो वायरल

• LAST UPDATED : May 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Hapur News: एक तरफ देश भर में फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) पर विवाद छिड़ा है तो वहीं प्रदेश के हापुड़ जनपद में बीजेपी प्रत्याशी पर फिल्म का टिकट बांटने का आरोप लगा है. बीजेपी ने जहां ‘द केरला स्टोरी’ के समर्थन में है और यूपी व एमपी में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है. वहीं पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार ने फिल्म को बैन किया है। इससे इतर हापुड़ में निकाय चुनाव के दौरान ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म का तड़का लगा है।

फोटो हो रहा वायरल

जनपद के बीजेपी के एक प्रत्याशी पर आरोप है कि वह आगामी निकाय चुनाव में वोटिंग से पहले अपने पोस्टर के साथ फिल्म के टिकट भी बांट रहे हैं। घर-घर ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म के टिकट कार्यालय से पहुंचाए जा रहे हैं। वहीं इस प्रकरण का फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस फोटो में दिखाया जा रहा है कि बीजेपी पार्षद के कार्यालय पर पम्पलेट के साथ फिल्म के टिकट रखे हुए हैं।

प्रत्याशी ने दी सफाई

बताया जा रहा है किहापुड़ में वार्ड नंबर 34 से रीना गर्ग भाजपा की प्रत्याशी है। उनके कार्यालय की यह फोटो बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि बीजेपी पार्षद अपने समर्थकों से पोस्टर के साथ-साथ ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म की टिकट घर-घर बंटवा रही हैं। 130 रूपये की कीमत के यह टिकट हापुड़ में एनवाई सिनेमा हॉल हैं। यह टिकट 10 मई की शाम 4 बजे के शो का है। हापुड़ में घर-घर ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म के टिकट बंटवाए जाने की जानकारी जब रीना गर्ग से ली, तो उन्होंने टिकट को बंटवाये जाने से साफ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यह विरोधियों की चाल हो सकती है। उन्हें चुनावी आचार संहिता में फंसाने की कोशिश की जा रही है। जिसकी वजह से उनके कार्यालय पर यह टिकट रखवाये गये हैं।

Also Read:

Gonda News: शिवपाल यादव ने पहलवानों के प्रदर्शन पर दी अपनी पहली प्रतिक्रिया, सरकार पर उठाए सवाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox