होम / Hardoi News: सरिया लेकर जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, दबकर मजदूर की मौत

Hardoi News: सरिया लेकर जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, दबकर मजदूर की मौत

• LAST UPDATED : May 22, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Hardoi News: जनपद में शहर कोतवाली के कुतुआपुर से सरिया लादकर एक ट्रैक्टर ट्रॉली निर्माणाधीन फैक्ट्री जा रहा था। जो कि अचानक बेकाबू होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई। जिससे उस पर सवार मज़दूर की दब कर वहीं पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि ड्राइवर पहले ही कूदकर भाग गया। पुलिस ने शव कब्ज़े में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पूरा मामला सांडी थाना क्षेत्र के आदमपुर के पुरवा छीतेपुर का है।

क्या है पूरा मामला

बताया गया कि सांडी थाना क्षेत्र के आदमपुर के पुरवा छीतेपुर के पास ट्रैक्टर अचानक बेकाबू हो कर सड़क के नीचे खाईं में जा गिरा। इस बीच ड्राइवर कूदकर वहां से भाग निकला। वहीं मज़दूर हरिश्चंद्र उर्फ मोनू की ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली के कुतुआपुर के व्यवसायी श्यामा कुमार के यहां से ट्रैक्टर-ट्राली पर लोहे की सरिया लाद कर जगदीशपुर रोड पर निमार्णाधीन फैक्ट्री ले जा रहा था। ट्रैक्टर-ट्राली पर सुरसा थाने के भीठा गांव निवासी मज़दूर हरिश्चन्द्र उर्फ मोनू सवार था। जो कि अचानक अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। जिसके नीचे दबने से मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस ने हादसे के बारे में पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इसके साथ ही हादसे के बाद से फरार ट्रैक्टर ड्राइवर की तलाश की जा रही है। एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि सांडी थाना क्षेत्र के पुरवा छीतेपुर के पास ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से हादसा हो गया। जिसमें मजदूर की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत हुई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में तहरीर के आधार पर जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read:

Deoband News: देवबंद में 100 मदरसों के पास नहीं है कोई मान्यता, चंदे पर हो रहा संचालन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox