होम / हरपाल सैनी ने छोड़ा अखिलेश का साथ, सपा-बसपा को लेकर कही बड़ी बात

हरपाल सैनी ने छोड़ा अखिलेश का साथ, सपा-बसपा को लेकर कही बड़ी बात

• LAST UPDATED : April 22, 2022

इंडिया न्यूज, मेरठ।

पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ भाजपा छोड़कर सपा में शामिल हुए पूर्व एमएलसी हरपाल सैनी ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी को अलविदा कह दिया। हरपाल सैनी ने शास्त्री नगर स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से कहा कि सपा के लिए जी जान लगाई और सरधना सीट पर जीत भी दिलाई। उन्होंने कहा कि मैं 35 साल से पश्चिम उत्तर प्रदेश की राजनीति में लगातार सक्रिय रहा हूं।

सदन में विधान परिषद दल के नेता रहे

हरपाल ने कहा कि मैं सदन में विधान परिषद में दल का नेता रहा। विभिन्न समितियों के सभापति रहने का भी सौभाग्य मिला। सदन में जब भी रहा तो अति पिछड़ों की आवाज बुलंद करता रहा। चुनाव से पहले मैंने भाजपा को छोड़कर गलती की। सपा में लोगों ने प्रतिष्ठा, सम्मान देने का वादा किया था।

किसी पार्टी में पद के लिए काम नहीं किया

उन्होंने कहा कि मैंने कभी किसी पार्टी में पद के लिए काम नहीं किया। एक कार्यकर्ता, एक सेवक के रूप में काम करता रहा। भाजपा में भी एक कार्यकर्ता की हैसियत से मैंने काम किया था। सपा ने मुझे जिम्मेदारी दी थी कि अतुल प्रधान को सरधना से जिताना है। मैंने अतुल प्रधान को सरधना से विधायक बनवाया।

ये भी पढ़ेंः मुठभेड़ में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर, बारामुला में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी Top Lashkar Commander killed in Encounter

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox