होम / Mahoba Crime: हैवानियत की सारी हदें पार! किशोर के साथ ढाबा संचालक ने किया अप्राकृतिक यौन शोषण, पीड़ित ने भागकर बचाई जान

Mahoba Crime: हैवानियत की सारी हदें पार! किशोर के साथ ढाबा संचालक ने किया अप्राकृतिक यौन शोषण, पीड़ित ने भागकर बचाई जान

• LAST UPDATED : September 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Mahoba Crime: महोबा में एक ढाबे में काम करने वाले 13 वर्षीय नाबालिक किशोर के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण का मामला सामने आया है। ढाबा संचालक पर किशोर के साथ कुकर्म करने का गंभीर आरोप लगा है। पीड़ित ने ढाबा संचालक के चंगुल से भाग कर अपनी जान बचाई और पुलिस को आप बीती बताई है। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता दिखाते हुए मामले की जांच और कार्यवाही के निर्देश दिए हैं तो वहीं पुलिस द्वारा पीड़ित किशोर का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। पुलिस आरोपी ढाबा संचालक की तलाश में जुटी हुई है।

किसी तरीके से भाग कर अपनी जान बचाई

दरअसल यह पूरा मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र में आने वाले काली पहाड़ी इलाके का है। जहां संचालित राठौर ढाबे में काम करने वाले चाइल्ड लेबर के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया गया है। बताया जाता है कि 13 वर्ष का किशोर अपनी गरीबी और भुखमरी से परेशान होकर गांव से शहर दो पैसा कमाने के लिए आ गया लेकिन उसे नहीं पता था कि हैवान उसके साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम देगा। पीड़ित किशोर ने किसी तरीके से भाग कर अपनी जान बचाई है।

परेशान पीड़ित चोरी से ढाबे से भाग कर पुलिस के पास पहुंचा

पीड़ित बताता है कि वह जनपद के एक गांव का रहने वाला है और महोबा शहर मजदूरी के लिए आया था। जहां राजेश नामक युवक ने उसे अपने ढाबे में काम दे दिया लेकिन उसके साथ हैवानियत की हदें पार की गई है। पिछले तीन दिनों से ढाबे में काम कर रहे किशोर के साथ ढाबा संचालक कुकर्म करता। रात में जब सब सोने जाते तभी ढाबा संचालक उसे निर्वस्त्र कर अप्राकृतिक यौन शोषण करता। पीड़ित अपने बचाव में विरोध और मिन्नते करता मगर दबंग उसे हर बार धमकाकर चुप का देता। दबंग की करतूत से परेशान पीड़ित चोरी से ढाबे से भाग कर पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस को आपबीती बताते हुए कार्यवाही की मांग की।

पुलिस ने किशोर की शिकायत सुनी तो सभी हैरत में पड़ गए। पीड़ित का मेडिकल परीक्षण जिला अस्पताल में पुलिस ने कराया है और पुलिस आरोपी ढाबा संचालक की तलाश में जुटी हुई है।

मामले में जांच कर कार्यवाही के निर्देश

वहीं इस मामले को लेकर अपर पुलिस सत्यम ने गंभीरता दिखाते हुए कोतवाली पुलिस को मामले में जांच कर कार्यवाही के निर्देश दिए है। एएसपी बताते है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस कार्यवाही कर रही है।

Also Read: Hathras News: शिकातयकर्ता व कुछ राजनेताओं को गरीबों का शुद्ध पानी पीना गवारा नहीं- चेयरमैन आशीष

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox