होम / Hit Attack of Yogi on SP : तमंचावादी मानसिकता से उबर नहीं पा रही सपा, सीएम योगी ने किया करारा प्रहार

Hit Attack of Yogi on SP : तमंचावादी मानसिकता से उबर नहीं पा रही सपा, सीएम योगी ने किया करारा प्रहार

• LAST UPDATED : January 20, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Hit Attack of Yogi on SP : सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा अब भी आपराधिक, माफियावादी और तमंचावादी मानसिकता से उबर नही सकी है। दंगाइयों और अपराधियों को टिकट देकर सपा प्रदेश में फिर से 2017 से पहले वाला माहौल बनाने की कोशिश में है। लेकिन जनता एक बार फिर इसे स्वीकार नही करेगी। मुख्यमंत्री ने मीडिया से कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में वंशवाद और परिवारवाद की प्रवृत्ति शासन कर रही थी। भाजपा ने 2017 में जो संकल्प पत्र जारी किया था उसमें राष्ट्रवाद, सुशासन और विकास मुद्दा था। उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में उनकी सरकार ने प्रदेश में सुरक्षा का माहौल दिया जो खत्म नही होने दिया जाएगा।

सपा ने दंगाइयों को टिकट दिया (Hit Attack of Yogi on SP)

योगी ने कहा कि हमारी भी कामना है कि अखिलेश पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी बनें। लेकिन एक बात स्पष्ट हो गई है सपा पहली सूची जारी करने के बाद कि बैकफुट पर है। दूसरी सूची जारी करने से डर रही है, दूसरी सूची जारी करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने सहारनपुर, मुजफ्फरनगर के दंगाइयों और कैराना पलायन के जिम्मेदार लोगों को टिकट दिया है। उनके पास इसका की जवाब नहीं है। सीएम योगी ने कहा कि अपर्णा यादव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की नीतियां अच्छी लगीं इसीलिए वो भाजपा में आईं हैं।

(Hit Attack of Yogi on SP)

Also Read : List of BJP Star Campaigners : मेनका, वरुण, टेनी से बीजेपी बना रही दूरी, स्टारक प्रचारक की लिस्ट से नाम गायब

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox