होम / Horrific Road accident in Orai डंपर में लोडर के घुसने से दो की मौत, पांच गंभीर

Horrific Road accident in Orai डंपर में लोडर के घुसने से दो की मौत, पांच गंभीर

• LAST UPDATED : May 25, 2022

इंडिया न्यूज, उरई :

उरई में झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर खड़े डंपर में लोडर के घुसने से दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डीसीएम में 11 लोग थे सवार

डीसीएम में सवार 11 अन्य लोगों घायल हो गए। इनमें पांच गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे को देख चीख-पुकार मच गई। हाईवे पर काम कर रहे मजदूरों ने इस घटना को देखा, वह मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला। साथ ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज उरई में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर उन्हें झांसी रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ेंः Girlfriend Caught Lover’s hand in Hardoi मौसेरा भाई बन पहुंचे प्रेमी ने प्रेमिका के जड़ा थप्पड़, प्रेमी के साथ रहने को राजी हुई प्रेमिका

चालक को झपकी आने से हादसा

लोडर से कुछ मजदूर पुणे से अपने घर सिद्धार्थ नगर जा रहे थे। उनकी लोडर जब झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे 27 के मध्य बनने वाले बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के पास पहुंची। तभी चालक को नींद आ गई, जिस कारण बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के पास खड़े डंपर में डीसीएम पीछे से टकरा गई। इस हादसे में लोडर में सवार 11 लोगों में एक महिला सहित दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ेंः Two died in Fatehpur एचटी लाइन व ट्रेन से कटने से दो लोगों की मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox