होम / Imran Said on Discussion of Pakistan : चुनाव में पाकिस्तान की चर्चा पर बोले इमरान, जिन्ना नहीं, सरदार पटेल हैं हमारे आदर्श

Imran Said on Discussion of Pakistan : चुनाव में पाकिस्तान की चर्चा पर बोले इमरान, जिन्ना नहीं, सरदार पटेल हैं हमारे आदर्श

• LAST UPDATED : January 25, 2022

इंडिया न्यूज, सहारनपुर।

Imran Said on Discussion of Pakistan : हाल ही में कांग्रेस छोड़ कर सपा में आए दिग्गज नेता इमरान मसूद ने कहा कि हमारे आदर्श जिन्ना नहीं, बल्कि सरदार पटेल हैं। यदि जिन्ना हमारे आदर्श होते तो हम भी आज पाकिस्तान में होते। (Imran Said on Discussion of Pakistan)

हम जिन्ना को देश के बंटवारे का गुनहगार मानते हैं। कलक्ट्रेट में नामांकन करने वाले सपा प्रत्याशियों के समर्थन में आए इमरान मसूद भाजपा पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि जिन्ना की मूर्ति हम नहीं, वो लगाएंगे जिन्होंने मुस्लिम लीग के साथ मिलकर बंगाल में सरकार बनाई थी।

मुखर्जी की रही मुस्लिम लीग से निकटता (Imran Said on Discussion of Pakistan)

इमरान मसूद ने कहा कि भाजपा के आदर्श श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मुस्लिम लीग से निकटता रही। इसीलिए मुखर्जी ने मुस्लिम लीग के साथ मिलकर 12 दिसंबर 1941 में बंगाल में सरकार बनाई थी। उस सरकार में श्यामा मुखर्जी उप मुख्यमंत्री और वित्त मंत्री थे। (Imran Said on Discussion of Pakistan)

मुखर्जी ने सरहदी सूबे और सिंध में भी सरकार बनाई थी। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर अराजक तत्वों से सख्ती से निपटना चाहिए। प्रियंका गांधी के बाबत सवाल पर उन्होंने कहा कि वे उनका बेहद सम्मान करते हैं।

(Imran Said on Discussion of Pakistan)

Also Read : Taunt of Keshav on SP List : सपा की लिस्ट पर केशव का तंज, अपराधियों को टिकट देकर दहशत फैलाने की कोशिश

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox