होम / In Bahraich, the Procession Clashed When Food was Scarce : बारात में भोजन कम पड़ने पर कहासुनी के बाद जमकर मारपीट

In Bahraich, the Procession Clashed When Food was Scarce : बारात में भोजन कम पड़ने पर कहासुनी के बाद जमकर मारपीट

• LAST UPDATED : June 22, 2022

इंडिया न्यूज,बहराइच

 In Bahraich, the Procession Clashed When Food was Scarce : बहराइच में फखरपुर इलाके के बैदोरा के मजरे सुरजना गांव में महसी के भगवानपुर से मंगलवार रात आई बारात में मांसाहारी भोजन कम पड़ जाने पर दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद जमकर मारपीट हुई। इस वारदात में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। भनक पाकर मौके पर पहुंची पुलिस व संभ्रांत लोगों ने मामला शांत कराया।  एसओ वेदप्रकाश शर्मा ने बताया दोनों पक्षों में सुलह समझौता की बात चल रही है । तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। ( In Bahraich, the Procession Clashed When Food was Scarce)

 

लाठी-डंडे व कुर्सियों की बौछार  ( In Bahraich, the Procession Clashed When Food was Scarce)

हरदी थाने के भगवानपुर निवासी अमीर अली के बेटे की शादी फखरपुर थाने के मजरे सुरंजना निवासी जलील की पुत्री रोशनजहां के साथ शादी तय हुई थी। मंगलवार की रात फखरपुर थाना क्षेत्र के बैदौरा के मजरे सुरजना में बरात आई थी।  जिसमें खाना परोसने को लेकर वर और वधू पक्ष में कहासुनी हो गई । जिस पर दोनों पक्षों के लोग भिड़ गए। इस दौरान जमकर लाठी-डंडे व कुर्सियों की बौछार हो गई। जिसमें बरात की तरफ से नफीस व घराती की तरफ से सुबराती,नसीर व एक किशोरी सहित छह लोग जख्मी हो गए । इन्हें इलाज के लिए निजी चिकित्सालय भेजवाया।

 खाने के टाइम पर ही बारिश ( In Bahraich, the Procession Clashed When Food was Scarce)

सुर्जना निवासी पीड़ित जलील ने बताया कि दहेज तो भरपूर दिया था।डेढ़ सौ बराती बुलाए थे, इसके विपरीत साढ़े तीन सौ बराती लेकर घर आ पहुंचे, और खाने के टाइम पर ही बारिश शुरू हो गई। जिससे गांव के ही कुछ लोगों के घरों में बचे हुए लोगों के खाने की व्यवस्था की गई थी। जहां पर पानी और मांसाहार को लेकर खाना परोसने वाले और बरातियों में गाली गलौज हो गई, जिससे लोग मारपीट पर उतर आए।

( In Bahraich, the Procession Clashed When Food was Scarce)

यह भी पढ़ेंः मुंबई से गुवाहाटी तक सियासी हलचल, 40 विधायकों के साथ होने का शिंदे का दावा

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox