होम / ट्रेन से कटकर इनकम टैक्स इंस्पेक्टर की मौत : Income Tax Officer died in Etawah

ट्रेन से कटकर इनकम टैक्स इंस्पेक्टर की मौत : Income Tax Officer died in Etawah

• LAST UPDATED : April 15, 2022

इंडिया न्यूज, इटावा : Income Tax Officer died in Etawah केरल में इनकम टैक्स इंस्पेक्टर के पद पर तैनात भरथना निवासी एक व्यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। इंस्पेक्टर शुक्रवार सुबह टहलने निकले थे और हादसे का शिकार हो गए।

आगरा बैठक में शामिल होने के लिए आए थे Income Tax Officer died in Etawah 

मृतक गुरुवार को आगरा में विभाग की ओर से आयोजित एक मीटिंग में शामिल होने के लिए आया था। भरथना थाना क्षेत्र के गिरधारीपुरा निवासी 23 वर्षीय अशित यादव उर्फ आशु पुत्र रामवीर यादव केरल में इनकम टैक्स में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था। गुरुवार को वह विभाग की मीटिंग में शामिल होने के लिए आगरा आया था। जहां मीटिंग खत्म होने के बाद वह गुरुवार शाम अपने घर भरथना आ गया।

Also Read : पीवीएस मॉल व ग्रांड-5 में भीषण आग से मची अफरा-तफरी, जान बचाकर भागे लोग : Fire Broke out in Meerut due to Sparks of Fireworks

Income Tax Officer died in Etawah

शुक्रवार सुबह वह टहलने के लिए रेलवे लाइन की ओर गए। यहां ट्रेन की चपेट में आने से कटकर उसकी मौत हो गई। मृतक दो भाइयों में बड़ा था और अविवाहित था। छोटा भाई अभी पढ़ाई कर रहा है। पिता रामवीर प्राइवेट नौकरी करते हैं।

Also Read : युवती को भगाने के आरोपी जिम संचालक साजिद के घरों में लगाई आग, आठ गिरफ्तार : The houses of the accused were set on Fire in Agra

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox